न्यूलीवेड्स कैटरीना कैफ और विक्क...

न्यूलीवेड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भेजा कंगना रनौत को शादी का रिटर्न गिफ्ट, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिक्शन (Newlyweds Katrina Kaif-Vicky Kaushal Send Returns Gift To Kangana Ranaut)

अपने बेबाक बयानों से हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लेटेस्ट तस्वीर की झलक दिखाई है. ये तस्वीर है न्यूली वेड्स कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) द्वारा भेजे गए शादी के रिटर्न गिफ्ट (Returns Gift) की. गिफ्ट में न्यूली वेड्स कपल ने एक्ट्रेस को एक गिफ्ट बास्केट भेजा है. गिफ्ट मिलने के बाद कंगना ने नए नवेले दंपति को शादी की  बधाई देकर उन्हें धन्यवाद दिया है.

हो सकता है की शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हनीमून पर जाने की तैयारी कर रहे हों, लेकिन अभी सोशल मीडिया पर न्यूली वेड्स कपल की शादी  की तस्वीरें और हल्दी सेरेमनी की लेटेस्ट फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

बता दें कि कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा में हिन्दू रीति रिवाज़ों के अनुसार शादी के बंधन में बंध गया है. शादी के बाद विक्की और कैटरीना ने प्री-वेडिंग फंक्शन यानी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं. इतना ही नहीं न्यूली वेड्स ने बॉलीवुड सेलेब्स को शादी का रिटर्न गिफ्ट भेजे हैं, जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है. न्यूली वेड्स ने जिन सेलेब्स को रिटर्न गिफ्ट्स भेजे हैं उस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शामिल है.

Newlyweds Katrina Kaif-Vicky Kaushal

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, कपल इंडस्ट्री के अपने करीबी दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेगा. लेकिन ऐसा लगता है विक्की और कैटरीना ने अपने सेलेब्रिटीज़ दोस्तों को शादी के रिटर्न गिफ्ट भेज दिया है. कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में न्यूली वेड्स द्वारा भेजे गए गिफ्ट बास्केट की एक झलक दिखाई है. और कपल को गिफ्ट के लिए धन्यवाद देने के साथ ही शादी की बधाई भी दी है.

Newlyweds Katrina Kaif-Vicky Kaushal

फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘न्यूली वेड्स @@katrinakaif and @vickykaushal09 की तरफ से स्वादिष्ट देसी घी के लड्डू… थैंक यू और  बहुत बहुत बधाई…” बास्कट में खूबसूरत बुके के साथ, कार्ड, हाथ का लिखा हुआ एक नोट और मिठाई का बॉक्स है.

इससे पहले दिन विक-केट ने हल्दी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हल्दी सेरेमनी में कपल सब्यसाची मुखर्जी कपल द्वारा डिज़ाइन किय गए वाइट कलर के आउटफिट्स में दिखाई दिए. कैटरीना गोटा और तिल्ला एम्ब्रोडरी वाले आइवरी ऑर्गन्डी कलर वाले लहंगे में बेहद  खूबसूरत लग रही थीं. जबकि विक्की एम्ब्रायडरी वाले खादी के कुर्ते और पायजामे में हैंडसम लग रहे थे.

और भी पढ़ें: विकी कौशल के साथ फेरे लेते हुए इमोशनल हो गई थीं कैटरीना, छलक पड़े थे आंसू, जानें क्या थी वजह?(Katrina Kaif got emotional during her pheras with Vicky Kaushal, Actress was visibly in tears)

×