निया शर्मा-देवोलीना भट्टाचार्जी ...

निया शर्मा-देवोलीना भट्टाचार्जी से कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर तक, जब टीवी के इन सितारों के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग (Nia Sharma-Devoleena Bhattacharjee to Kapil Sharma-Sunil Grover, When These TV Celebs Got Into Fight on Social Media)

ग्लैमर इंडस्ट्री जुड़े सेलेब्स वैसे तो हमेशा अपने साथी सेलेब्स के साथ अच्छा रिलेशनशिप बनाए रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन बार चाहकर भी कई बार चीज़ें सही नहीं हो पाती हैं और उनके बीच नोकझोंक की नौबत आ जाती है. खासकर सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स पब्लिकली आपस में लड़ बैठते हैं. चलिए जानते हैं निया शर्मा-देवोलीना भट्टाचार्जी से लेकर कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर तक टीवी के उन सितारों के बारे में, जिनके बीच सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग ने काफी सुर्खियां बटोरी.

निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी

Nia Sharma-Devoleena Bhattacharjee
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में टीवी की नागिन निया शर्मा और गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच ट्विटर पर जंग देखने को मिली थी. दरअसल, अभिनेता पर्ल वी पुरी की नाबालिग से रेप मामले में गिरफ्तारी के बाद निया शर्मा और देवोलीना के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ गई. हालांकि बाद में निया ने देवोलीना से अपनी प्रतिक्रियाओं के लिए माफी मांग ली.

हिमांशी खुराना और कंगना रनौत

Himanshi Khurana and Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 13’ फेम हिमांशी खुराना किसान विरोध पर अपने स्टैंड को लेकर कंगना रनौत के साथ जुबानी जंग में पड़ गईं. हिमांशी ने सोशल मीडिया पर किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक बुजुर्ग महिला पर गलत आरोप लगाने के लिए कंगना की खिंचाई की थी, जिसे देखते हुए बाद में कंगना ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था.

जैस्मिन भसीन और रश्मि देसाई

Jasmine Bhasin and Rashmi Desai
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ट्विटर पर टीवी की दो फेमस एक्ट्रेसेस जैस्मिन भसीन और रश्मि देसाई के बीच तब जंग देखने को मिली, जब उनकी आपस में तीखी नोकझोंक हो गई. दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ में फैमिली विज़िट वीक के दौरान अली गोनी का मज़ाक उड़ाने को लेकर जैस्मिन भसीन और रश्मि देसाई में जंग छिड़ गई. देखते ही देखते दोनों की यह लड़ाई ट्विटर पर आ गई.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

Kapil Sharma and Sunil Grover
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई से तो हर कोई वाकिफ है. दरअसल, जब एक फैन ने सुनील को कपिल के शो में वापस आने को कहा तब प्रशंसक को जवाब देते हुए सुनील ने कहा था कि उन्हें शो के लिए संपर्क नहीं किया गया. इस मामले में कपिल ने ट्विटर हैंडल पर सुनील के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने सौ बार फोन किया. इसके साथ ही उन्होंने अपने कॉमेडियन साथी को अफवाह न फैलाने की अपील की.

कुशाल टंडन और अमीषा पटेल

Kushal Tandon and Amisha Patel
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यह बहुचर्चित घटना साल 2015 में घटी थी, जब कुशाल टंडन ने अमीषा पटेल पर फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले एक थिएटर में राष्ट्रगान के लिए खड़े नहीं होने का आरोप लगाया था. इसके बाद अमीषा ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में कुशाल के आरोपों का जवाब दिया. अमीषा ने महिलाओं की निजता पर हमला करने और पब्लिसिटी हासिल करने का आरोप कुशाल टंडन पर लगाया.

×