प्रियंका चोपड़ा के पति निक ...

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने दिया अपना हेल्थ अपडेट, कहा- बाइक से हुआ एक्सीडेंट, पसली टूटी है, उत्साह नहीं, हंसने में भी होती है तकलीफ़, जानें पूरी डिटेल्स! (Nick Jonas Reveals Details Of His Recent Bike Accident After Reports Of Hospitalisation)

हाल ही में खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस अस्पताल में भर्ती हुए हैं. टीवी शो द वॉइस की शूटिंग के दौरान वो घायल हो गए थे, लेकिन राहत की बात ये है कि वो घर लौट चुके हैं और काम पर भी. लाइव शो के दौरान ही निक ने पूरी घटना और अपने स्वास्थ्य का खुद ब्योरा दिया है- निक ने बताया कि बाइक से गिरने पर उनकी पसली टूट गई है और उन्हें और भी चोटें आई हैं, लेकिन वो अब ठीक हैं और बेहतर हैं. हालाँकि शारीरिक तौर पर वो इतना एनर्जेटिक महसूस नहीं कर रहे, जितना अक्सर करते हैं.
इसके अलावा निक ने अपनी चोट और एक्सीडेंट को लेकर मज़ाक़ भी किया और अपने सहयोगी ब्लैक शेल्टन से कहा कि उन्हें हंसने से दर्द होता है इसलिए वो उन्हें उतना ना हंसाएं, जिस पर ब्लैक ने भी मज़ाक़िया अंदाज़ में कहा कि आप शो में सहानुभूति पाने की कोशिश कर रहे हैं, तो निक ने भी कहा कि बड़ा प्लान…!

(Nick Jonas

निक ने एक सेल्फ़ी वीडीयो भी शेयर किया जिसमें वो ढेर सारे रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं, फैंस के भी काफ़ी कमेंट्स आ रहे हैं इस पर और वो खुश हैं कि निक अब बेहतर हैं साथ ही वो निक के बेहतर स्वास्थ्य की कामना भी भेज रहे हैं…

(Nick Jonas
(Nick Jonas
(Nick Jonas

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा फ़िलहाल लंदन के हैं और निक भी काफ़ी अरसे से वहीं थे उनके साथ, प्रियंका अपने काम के सिलसिले में वहां हैं और निक को भी अपने काम के लिए वापस अमेरिका लौटना पड़ा.

(Nick Jonas
Nick Jonas

बहरहाल सब यही दुआ कर रहे हैं कि निक जल्द से जल्द फिट हो जाएं!

(Nick Jonas

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस हुए अस्पताल में भर्ती… जानें क्या हुआ और कैसी है उनकी हालत! (Nick Jonas Hospitalised After Suffering Injury On Show Set)