Ooops! नाना ऋषि कपूर को आया...

Ooops! नाना ऋषि कपूर को आया गुस्सा, तैमूर के लिए भिड़ गए टि्वटर पर (Rishi Kapoor slams Twitter trolls on Mini Nawab Taimur Ali Khan)

Taimur Ali Khan

करीना-सैफ के मिनी नवाब तैमूर अली खान पटौदी पैदा होते ही स्टार बन गए हैं और अपने नाम की वजह से टि्वटर पर ख़ूब ट्रेंड कर रहे हैं. उनके नाम पर लोग अपनी-अपनी राय जाहिर कर रहे हैं. दो दिनों से नाम को लेकर हो रही चर्चा पर अब नाना ऋषि कपूर ने तोड़ी अपनी चुप्पी और दिया करारा जवाब. उन्होंने पहला ट्वीट किया, ”माता-पिता अपने बच्चे का नाम क्या रखें, इसे लेकर लोग इतने परेशान क्यों हैं? आप अपने काम से मतलब रखें. इसका आपसे कोई लेना-देना नहीं है. यह मां-बाप की मर्ज़ी है.”

एक पोस्ट के जवाब में ऋषि ने फिर करारा जवाब देते हुए लिखा, ”तुम अपने काम से काम रखो. तुम्हारे बेटे का नाम तो नहीं रखा ना? तुम कौन होते हो इस पर कमेंट करने वाले?”

तैमूर अली खान की तुलना एक शासक से किए जाने पर ऋषि कपूर ने लिखा, ” एलेक्ज़ेंडर और सिकंदर भी कोई संत नहीं थे. ये दुनिया के कॉमन नाम हैं. अपना काम करो ना तुम. तुमको क्या तकलीफ़ है? ” 

ऋषि कपूर के इन ट्वीट्स पर लोग उनसे सवाल-जवाब करने लगे, जिसके बाद ऋषि इतने भड़क गए कि उन्होंने गुस्से में लिखा, ”बहुत से लोगों को मैं ब्लॉक करने जा रहा हूं. अब कोई बहस नहीं. बस अब चुप हो जाओ.”

भले ही सैफ अली खान की तरफ से अब तक टि्वटर पर चल रहे इस वॉर पर कोई जवाब न आया हो, लेकिन करीना कपूर खान के अंकल और तैमूर अली खान के नाना ऋषि कपूर ने ये मोर्चा संभाल लिया और लोगों को दिया करारा जवाब.

– प्रियंका सिंह