ऑस्कर 2022 में विल स्मिथ के थप्प...

ऑस्कर 2022 में विल स्मिथ के थप्पड़ कांड पर बॉलीवुड सेलेब्स ने यूं दिए रिएक्शन्स… (Oscars 2022: Bollywood Celebs React To Will Smith Slapping Chris Rock At Oscars)

इस बार ऑस्कर में वो हुआ जो पहले कभी नहीं देखा. ऑस्कर में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड विनर विल स्मिथ ने शो को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को सीधे स्टेज पर जाकर थप्पड़ जड़ दिया, जिसे देख सब स्तब्ध रह गए. ये वीडियो सब जगह तेज़ी से वायरल हो रहा है. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक इसी के चर्चे हो रहे हैं.

इस मुद्दे पर अब बॉलीवुड सेलेब्स के भी रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं.

सोफ़ी चौधरी, रिचा चड्ढा, नीतू कपूर, वरुण धवन और केआरके ने भी इस पर रिएक्ट किया.

सोफ़ी चौधरी ने लिखा है कि हिंसा का रास्ता कभी भी सही नहीं होता लेकिन किसी की मेडिकल कंडिशन का मज़ाक़ बनाना भी तो सही नहीं. ये मेरे फ़ेवरेट एक्टर के करियर का सबसे बेहतरीन मुक़ाम था जिसे उनकी शानदार अदाकारी के लिए याद रखा जाना चाहिए था लेकिन अब इस दिन को इस क्रेज़ी घटना के लिए याद रखा जाएगा.

वहीं नीतू कपूर ने इंस्टा स्टोरी में फोटो शेयर कर लिखा कि और लोग कहते हैं कि महिलाएं अपनी भावनाओं पर कभी नियंत्रण नहीं रख पाती.

वहीं वरुण धवन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर घटना का वीडियो शेयर कर लिखा- वाउ, उम्मीद नहीं थी कि क्रिस को थप्पड़ पड़नेवाला है.

वहीं कमाल आर खान ने ट्वीट किया कि विल स्मिथ ने जो भी किया एकदम सही किया. किसी को भी ये अधिकार नहीं कि वो किसी की पत्नी की बीमारी का मज़ाक़ बनाए.

इसके बाद कमाल ने एक और ट्वीट किया जिसमें वो वीडियो शेयर के लिखा ऑस्कर में ये हुआ है, उम्मीद है कि इस साल आइफ में ये ना हो.

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवरने भी ट्वीट कि किसी की मेडिकल कंडिशन का मज़ाक़ बनानेवाले किसी भी शख़्स को छोड़ा नहीं जाना चाहिए. भले ही वो ऑस्कर जैसा बड़ा इवेंट हो या परिवार में मिलना-जुलना. कुछ चीज़ें बर्दाश्त के बाहर हैं.

जानें पूरा मामला- दरअसल विल की पत्नी को बाल झड़ने की बीमारी है और उन्होंने इस बारे में खुद खुलासा किया था, क्रिस ने विल की पत्नी की इसी बीमारी को लेकर उनके गंजेपन पर मज़ाक़ बनाया कि G.I. Jane 2 का अब मुझसे इंतज़ार नहीं हो रहा यानी जेन 2 में वो विल की पत्नी को देखना चाहते हैं.दरअसल जेन 1 फ़िल्म में जॉर्डन का किरदार निभानेवाली डेमी मूर ने इस रोल के लिए अपने बालों को शेव किया था. वो इस किरदार के लिए गंजी हुई थीं. वहीं विल की पत्नी गंजेपन की बीमारी से जूझ रही हैं तो ऐसे में विल की पत्नी जेड़ा को ये जोक पसंद नहीं आया. बस फिर क्या था विल अपनी कुर्सी से उठे और स्टेज पर पहुंचकर क्रिस को थप्पड़ जड़ दिया. किसी को भी अंदाज़ा तक नहीं था कि विल जो बेहद कूल टेम्परामेंट के हैं वो ऐसा कुछ करेंगे. इसके बाद विल ने कहा कि मेरी पत्नी का नाम अपनी ज़ुबान पर मत लाओ.

सभी इसके बाद स्तब्ध रह गए लेकिन क्रिस ने बात सम्भालते हुए हंसते हुए कहा कि टीवी के इतिहास की ये सबसे बड़ी रात मानी जाएगी. उन्होंने हंसते हुए शो को जारी रखा.

×