ठीक नहीं है पंड्या स्टोर एक...

ठीक नहीं है पंड्या स्टोर एक्टर अक्षय खरोडिया की शादीशुदा ज़िंदगी? महीनेभर पहले ही हुई थी शादी! (‘Pandya Store’ Fame, Akshay Kharodia’s Marriage In Trouble After One Month, Actor Drop Cryptic Post About His Marriage)

टीवी शो ‘पंड्या स्टोर’ में देव पंड्या का किरदार निभानेवाले एक्टर अक्षय खरोड़िया का दिल टूट गया है. हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की है, जिसे देखकर फैंस के बीच खलबली फैल गई है. इस पोस्ट को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा, “एक थी  मोहब्बत” साथ में टूटेदिल वाला इमोजी बनाकर लिखा है #हार्टब्रोकन!” बता दें पंड्या स्टोर एक्टर की शादी एक महीने पहले 19 जून को हुई थी.

पंड्या स्टोर एक्टर अक्षय खरोड़िया ने पिछले महीने 19 जून को अपनी लवलेडी दिव्या पुनेठा के सात फेरे लिए थे. अभी कपल की शादी को महीनाभर भी नहीं हुआ था कि एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम में बिना नाम वाली एक गुप्त पोस्ट शेयर की है. 

Akshay Kharodia

इस स्टोरी को पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘एक  थी मोहब्बत” साथ में टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया है. एक्टर ने हैशटैग के साथ मेंशन किया है #हार्टब्रोकन!

Akshay Kharodia

अक्षय की यह पोस्ट इस बात की ओर संकेत कर रही है कि उनकी शादीशुदा ज़िंदगी ठीक नहीं चल रही है. फैंस भी यह अनुमान लगा रहे हैं कि उनकी मैरिड लाइफ ठीक नहीं चल रही है और इस पोस्ट के बारे में फैंस उनसे लगातार उनकी शादीशुदा जीवन के बारे में सवाल कर रहे हैं

एक महीने पहले ही अक्षय खरोड़िया ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा से शादी की थी. दिव्या प्रोफेशन से डॉक्टर है. अक्षय की इस पोस्ट से फैंस यह आईडिया लगा रहे हैं  कि कहीं यह पोस्ट दिव्या के बारे में तो नहीं है?, नहीं तो ये दिल तोड़ने वाला इमोजी किसने बनाया? आपके और दिव्या के बीच सब ठीक चल रहा है  न?  फैंस इस तरह के अनेक सवाल अक्षय से पूछ रहे हैं.

गौरतलब है कि एक्टर अक्षय खरोडिया अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा के साथ 19 जून को शादी के बंधन में बंधे थे. कपल ने शादी की सारी रस्में देहरादून में अपने परिवारवालों की मौजूदगी में अदा की.  करना संक्रमण के कारण शादी में केवल 10 लोग मौजूद थे.

अक्षय ने अपनी लव कम अरेंज मैरिज को अपनी लाइफ का बहुत ही खास और यादगार दिन बताया था. ख़बरों के अनुसार दिव्या पुनेठा  की फैमिली  इस शादी के लिए तैयार नहीं थी. दिव्या की फैमिली नहीं चाहती थी कि उनकी डॉक्टर बेटी एक्टर से शादी करें। इतना ही नहीं दिव्या का परिवार इसलिए भी शादी के लिए राज़ी  नहीं था कि दिव्या ब्राह्मण परिवार हैं और अक्षय राजपूत परिवार से संबंध रखते हैं .

अक्षय खरोड़िया अपने इंस्टाग्राम पर वाइफ के साथ वाली प्यारभरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब उनका यह पोस्ट वाकई उनकी मैरिड लाइफ से जुड़ा है  या फिर एक्टर की यह पोस्ट उनकी अपकमिंग प्रोजेक्टस के बारे में है? अब यह तो केवल अक्षय ही बता सकते हैं. फिल्हाल उनकी ओर से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है.

एक्टर अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ सिमरन बुधरूप के साथ भी अपने सीन वाली फोटोज़ सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं, और अपने  फैंस को शो “पंड्या स्टोर” के बारे में अपडेट रखते हैं.

और भी पढ़ें: दोबारा मां बननेवाली हैं नेहा धूपिया, बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर शेयर की गुड न्यूज (Neha Dhupia Announces Second Pregnancy, Shares Pic With Baby Bump)