पायल रोहतगी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ...

पायल रोहतगी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रेसलर संग्राम सिंह से रचाएंगी शादी, दोनों इस दिन लेंगे सात फेरे(Payal Rohatgi Is All Set To Marry Long Time Boyfriend Sangram Singh, the couple to tie the knot in July)

पायल रोहतगी फिलहाल कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में बंद हैं और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की जगह बनाये हुए हैं. वहीं उनकी लाइफ में एक और खुशखबरी आई है. पायल के लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रेसलर संग्राम सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी और पायल रोहतगी की शादी का ऐलान कर दिया है, संग्राम ने बकायदा शादी की डेट भी अनाउन्स कर दी है कि वो किस तारीख को पायल से शादी करेंगे.

संग्राम सिंह ने ट्विटर पर ने शादी की अनाउंसमेंट


होली के एक दिन पहले ट्विटर पर संग्राम सिंह ने शादी की अनाउंसमेंट की है और लिखा है, “पायल एक बहुत ही अच्छी लड़की हैं. हम दोनों एक जैसे हैं, हर कपल की सोच और उनका रहन–सहन एक जैसा होना चाहिए. हमने मार्च में शादी करने का प्लान बनाया था, लेकिन दोनों के काम के कमिटमेंट्स की वजह से हम जुलाई में शादी करेंगे मेरे जन्मदिन के आसपास. भगवान सब का भला करे.” संग्राम का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अर्जुन पुरुस्कार विजेता संग्राम सिंह ने ये भी कहा कि वो इस साल रेसलिंग में वापसी कर रहे हैं और बहुत ही जल्द दुबई में मैच खेलनेवाले हैं और पायल लॉकअप शो में चली गई हैं. इस वजह से शादी टल गई और अब संग्राम सिंह के जन्मदिन यानी की 21 जुलाई के करीब दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

रिएलिटी शो में हुआ था प्यार


आपको बता दे कि पायल और संग्राम एक दूसरे से रियलिटी शो ‘सर्वाइवर इंडिया’ में मिले थे और इसी शो के दौरान दोनों को प्यार हो गया था. हालांकि इस शो में दोनों को देखकर किसी ने सोचा ही नहीं था कि ये किसी रिलेशनशिप में बंधेंगे.”

आठ साल से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट


हालांकि उनकी पहली मुलाकात इससे पहले ही हो चुकी थी. पायल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार वो दिल्ली से आगरा जा रही थीं तो हाईवे पर उनकी कार खराब हो गई. संग्राम ने कार रोकी और उनकी मदद की थी. दोनों ने उसी दौरान मोबाइल नम्बर्स एक्सचेंज कर लिए थे, लेकिन तब दोनों में ज़्यादा बातचीत नहीं हुई थी. पर रियलिटी शो में जब दोनों मिले तो उन्हें प्यार हो गया. तब से यानी 8 साल से दोनों रिलेशनशिप में थे और पायल रोहतगी शादी का इंतज़ार कर रही थीं.

‘लॉक अप’ में शादी के लिए रोती नज़र आई थीं पायल


शादी का ऐलान करते हुए संग्राम सिंह ने लॉक अप में पायल की वीडियो शेयर की है, जिसमें पायल संग्राम सिंह के साथ शादी के लिए बुरी तरह रोती नज़र आ रही हैं. वीडियो में पायल कहती हैं ‘मैं लॉन्ग टाइम से इंगेज्ड हूं… मैं संग्राम से शादी करना चाहती हूं. लोग कहते हैं वो जाट है…लोग कहते हैं औरत को ऐसा करना चाहिए औरत को वैसा करना चाहिए. मैं अपने आपको चेंज करती हूं. संग्राम जोरू का गुलाम नहीं है और पायल उसकी पैर की जूती नहीं है. हम एक जैसे हैं.” शायद ये पायल के आंसुओं का ही असर था कि संग्राम ने ताबड़तोड़ शादी का ऐलान कर डाला.

×