रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर प...

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर पूनम पांडे ने किया रिएक्ट, बोलीं- मेरे खेल में मुझे ही मात दे दिया (Poonam Pandey Reacts On Ranveer Singh Nude Photoshoot, says- You beat me at my own game)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिलहाल न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh nude Photoshoot) करके बवाल मचा दिया है. एक मैग्जीन के लिए उन्होंने न्यूड फोटोशूट करके सभी को शॉक कर दिया है. इनकी तस्वीरों को देखने के बाद जहां कुछ यूजर भड़क गए हैं और रणवीर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर सोशल मीडिया पर मजे भी ले रहे हैं. कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर रणवीर की इन न्यूड तस्वीरों पर गजब के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. और अब बी-टाउन की बोल्ड एक्ट्रेस और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने भी रणवीर की फोटोज पर रिएक्शन दिया है और कुछ ऐसा कह दिया है कि उनका ब्यान जबरदस्त सुर्खियों में छा गया है.

पूनम पांडे ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्विटर पर उनकी दो न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है, “आपने मुझे मेरे ही गेम में हरा दिया रणवीर.” उन्होंने ये फोटोज रणवीर को टैग भी किया है.

एक्ट्रेस का ये ट्वीट सामने आते ही इंटरनेट वर्ल्ड में छा गया है और लोग इसे री-ट्वीट करते हुए ताबड़तोड़ रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले इस न्यूड फोटोशूट को लेकर जबरदस्त ट्रोल हो रहे रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए कहा, “मैं लोगों की परवाह नहीं करता, मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं, ये मैं खुद डिसाइड करूंगा. लोगों का काम सिर्फ बोलना है. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, इतना ही नहीं अगर मेरा मन करेगा तो मैं 1000 लोगों के सामने ऐसे फोटोशूट करा सकता हूं.”

जहां तक पूनम पांडे की बात है तो पूनम अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनके कई न्यूड फोटोज़ और वीडियोज़ कई बार वायरल हो चुके हैं. न्यूड वीडियो बनाने के आरोप में वे गोवा में गिरफ्तार भी हो चुकी हैं.

×