एक्ट्रेस ही नहीं कमाल की बिज़नेस...

एक्ट्रेस ही नहीं कमाल की बिज़नेस वुमन भी हैं प्रियंका चोपड़ा, इन कामों से कर रही हैं तगड़ी कमाई (Priyanka Chopra is not Only an Actress But Also a Good Business Woman, She is Earning a Lot From These Works)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना डंका बजाने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा एक बेमिसाल एक्ट्रेस हैं. निक जोनस से शादी करने के बाद भले ही प्रियंका विदेश में सेटल हो गई हैं, लेकिन वो बॉलीवुड और हॉलीवुड की एक कामयाब एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सक्सेसफुल बिज़नेस वुमन भी हैं. प्रियंका इस बात को अच्छी तरह से जानती हैं कि पैसे से कैसे पैसा बनाना है, इसलिए तो उन्होंने कई कंपनियों में पैसे इनवेस्ट किए हैं, ताकि उनसे वो तगड़ी कमाई कर सकें. एक्टिंग के अलावा प्रियंका चोपड़ा कई कामों से मोटी कमाई कर रही हैं. आइए एक नज़र डालते हैं उनके साइड बिज़नेस पर…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका ने हाल ही में होम वेयर ब्रांड सोना होम की शुरुआत की है. एक्ट्रेस ने अपने इस होम डेकोर ब्रांड को शोकेस करने के लिए मनीष गोयल से हाथ मिलाया है. इसके अलावा प्रियंका सोना नाम से रेस्टोरेंट भी चला रही हैं, जिससे वो अच्छी खासी इनकम पा रही हैं. यह भी पढ़ें: कपड़ों की तरह कई बॉयफ्रेंड बदल चुकी हैं बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेसेस, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप (These Beautiful Actresses have Changed Boyfriends Like Clothes, You Will Be Stunned to Know The Name)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका ने बम्बल नाम की ऑनलाइन डेटिंग ऐप में इनवेस्ट किया है. बता दें कि एक्ट्रेस ने इस ऐप में साल 2018 में इनवेस्ट किया था. दिलचस्प बात तो यह है कि जब इस ऐप को भारत में लॉन्च किया गया था, तब प्रियंका इसकी एजवाइज़र बन चुकी थीं.  

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक बिज़नेस वुमन के तौर पर प्रियंका ने रियल एस्टेट कंपनी में भी इनवेस्ट किया है, जिसने अपार्टमेंट्स की लिस्टिंग के लिए एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस शुरु किया है. इस कंपनी से प्रियंका साल 2020 में जुड़ी हैं और वे इसके बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका होलबर्टन स्कूल नाम की एक कंपनी के साथ भी जुड़ी हैं. इस कपंनी में प्रियंका ने करीब 65 करोड़ रुपए निवेश किए हैं, जो छात्रों को ऐसे कौशल प्रदान करने में मदद करती है, जिससे वे ग्रैजुएशन के बाद अपनी नौकरी में अच्छा परफॉर्म कर सकें.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने फैशन की दुनिया में भी निवेश किया है. कपल ने कपड़े बनाने वाली कंपनी स्कीवियर ब्रांड परफेक्ट मोमेंट्स में निवेश किया है और इस बिज़नेस से जुड़े हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पेरिस हिल्टन और कैमिला कबैलो के साथ मिलकर प्रियंका चोपड़ा ने वर्चुअल अवतार कंपनी जिनीज में इनवेस्ट किया है, जिससे वो मोटी कमाई करती हैं. यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के सबसे कम पढ़े-लिखे सितारे, फिर भी करते हैं इंडस्ट्री में राज (These Bollywood Stars are Least Educated, Even Then They Rule in Industry)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा हेयर केयर बिज़नेस से भी जुड़ी हैं. उन्होंने पिछले साल ही हेयर केयर लाइन अनोमली की शुरुआत की है. यह हेयर केयर लाइन लोगों को किफायती दामों पर और केमिकल फ्री प्रोडक्ट मुहैया कराता है. गौरतलब है कि इन अलग-अलग कंपनियों में निवेश करके प्रियंका चोपड़ा काफी तगड़ी कमाई करती हैं.

×