प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क...

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में खोला भारतीय रेस्टोरेंट; रेस्टोरेंट के नाम ने खींचा ध्यान!(Priyanka Chopra opens Indian Restaurant in New York; The name of the Restaurant Attracted Attention!)

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. पिछले कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा काफी चर्चा में हैं उनकी हाल ही में ऑटोबायोग्राफी ‘अनफिनिश्ड’ ने काफी सुर्खियां बटोरीं।अब प्रियंका चोपड़ा ने नई खबर दी है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में एक इंडियन रेस्टोरेंट खोलने जा रही हैं.जिसका नाम उन्होंने ‘सोना’ रखा है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर इसकी तस्वीरें पोस्ट कर इसके बारे में जानकारी दी.

Priyanka Chopra‘S Hotel
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पोस्ट में बताया कि उन्होंने रेस्टोरेंट का नाम सोना रखा है और ये इस महीने के अंत में खुलेगा. प्रियंका ने इंडियन रेस्टोरेंट के पूजा की तस्वीरें भी शेयर कीं जिसमे प्रियंका पहले रेस्टोरेंट के शेफ़ के साथ पूजा कर रही हैं उसके बाद प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ हांथों में पूजा की थाली लिए नज़र आ रहीं हैं. प्रियंका ने इन तस्वीरों के साथ लिखा,’पेश है न्यूयॉर्क सिटी में एक नया रेस्टोरेंट ‘सोना’ जिसमे भारतीय खाने के लिए मेरा प्यार मिलाया है.मैं भारत में जिन खाने के बेहतरीन स्वादों के साथ बड़ी हुई हूँ उसकी झलक आपको ‘सोना’ में मिलेगी. सोना इसी महीने के अंत तक खुल जायेगा और आपका इंतज़ार रहेगा.’ साथ ही प्रियंका ने ये भी लिखा कि जिन दो तस्वीरों में वे पूजा कर रही हैं वो दरअसल सितम्बर 2019 का है जब उन्होंने यहाँ रेस्टोरेंट बनाने की शुरुआत की थी.

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

हाल ही में पब्लिश हुई प्रियंका चोपड़ा की किताब’अनफिनिश्ड’ ख़बरों में रही थी. इस किताब में प्रियंका ने बचपन से लेकर जवानी तक के अपने कई किस्सों का जिक्र किया है जिनके बारे में अब तक कोई नहीं जानता था। उनकी किताब का हिंदी एडिशन भी जल्द आ रहा है.

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बात करें प्रियंका चोपड़ा के फिल्मों की तो हाल ही में प्रियंका चोपड़ा वेब फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में नज़र आईं थीं. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी थे.फ़िलहाल प्रियंका के पास हॉलीवुड की दो बड़ी फ़िल्में हैं. जल्द ही प्रियंका हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘मैट्रिक्स 4’ में नज़र आएंगीं.