इस तारीख को मुंबई में होगी प्रियंका और निक की इंगेजमेंट पार्टी (Priyanka Engagement Bash To Take Place In Mumbai This Month)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जब से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, तब से इन दोनों से जुड़ी ख़बरें लोगों की दिलचस्पी का कारण बनी हुई हैं. ख़बरों के अनुसार, अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने पिछले महीने प्रियंका के 36 वें जन्मदिन पर उन्हें प्रपोज किया और प्रियंका ने हामी भर दी. कुछ दिनों पहले अमेरिकी अख़बार में छपी ख़बर के अनुसार  निक ने मीडिया से बातचीत के दौरान इशारों ही इशारों में अपनी और प्रियंका के सगाई की पुष्टि भी कर दी.

Priyanka Chopra And Nick Jonas
अब सुनने में आ रहा है कि प्रियंका चोपड़ा निक और उनके परिवारवालों के लिए मुंबई में सगाई की पार्टी आयोजित करनेवाली हैं. एक अख़बार में छपी ख़बर के अनुसार, प्रियंका ने अपने क़रीबी मित्रों और परिवारवालों को 18 अगस्त का डेट फ्री रखने के लिए कहा है. प्रियंका ने क़रीबी सूत्रों के अनुसार, इस दिन प्रियंका अपने रिश्ते को सार्वजनिक घोषणा कर सकती हैं. पार्टी के वेन्यू के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है.

Priyanka Chopra And Nick Jonas

सूत्र के अनुसार, पार्टी में निक के साथ उनके पैरेंट्स भी आ सकते हैं. आपको याद दिला दें कि प्रियंका पिछले महीने निक के कज़िन की शादी में शामिल हुई थीं. इसके साथ ये दोनों निक के भाई जो जोनस और उनकी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ घूमने भी गए थे.

Priyanka Chopra And Nick Jonas
हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट में जब प्रियंका से उनकी सगाई के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि मेरी पर्सनल लाइफ पब्लिक कंज़म्पसन के लिए नहीं है. मेरी 90 फ़ीसदी लाइफ पब्लिक के लिए है, पर 10 फ़ीसदी मेरी है. मैं एक लड़की हूं. मैं अपने परिवार, दोस्तों और रिश्तों के बारे में सबको बताना ज़रूरी नहीं समझती. मैं कोई ऑफिस नहीं चला रही, इसलिए मुझे सफाई देनी की कोई ज़रूरत नहीं है.

ये भी पढ़ेंः मां के जन्मदिन पर जाह्नवी ने पोस्ट की थ्रोबैक पिक, देखें कुछ और यादगार पिक्स (On Sridevi’s Birthday, Janhvi Kapoor Shares A Happy Photo)