इस मशहूर पंजाबी सिंगर व एक्टर पर अज्ञात शख्स ने चलाई गोली (Punjabi Singer Parmish Verma Shot in Mohali)

पंजाबी इंडस्ट्री में तेज़ी से उभर रहे मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा (Parmish Verma) पर बीती रात मोहाली में एक अज्ञात हमलावर ने गोली चला दी. जिसके बाद परमीश को मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि परमीश ‘गाल नी किडनी’ जैसे गाने से अच्छी-ख़ासी लोकप्रियता हांसिल कर चुके हैं.

Punjabi Singer, Parmish Verma, Shot in Mohali

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात क़रीब डेढ़ बजे एक शो के दौरान अज्ञात हमलावर ने परमीश पर गोली चला दी. जिसके बाद उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वो आईसीयू में हैं और ख़तरे से बाहर हैं. इस मामले में पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है.

हालांकि इस घटना के बाद एक व्यक्ति ने फेसबुक पर पोस्ट करके यह दावा किया है कि परमीश पर उसी ने गोली चलाई है. दिलप्रीत नाम के इस शख्स ने अपने पोस्ट के ज़रिए परमीश को चुनौती भी दी है कि जहां मिलना है मिल लेना. इस बार तो बच गया, लेकिन अगली बार नहीं बचेगा.

Waheguru ji ka khalsa Waheguru ji ki fatehMein dilpreet singh dhahan sariya nu dasna chaunda k ajj parmish verma de…

Posted by Dilpreet Singh Dhahan on Friday, 13 April 2018

बहरहाल, बताया जा रहा है कि परमीश की किसी से दुश्मनी नहीं थी, लेकिन यहां राहत की बात तो यह है कि परमीश की जान बाल-बाल बच गई और रही बात फेसबुक पर चुनौती देनेवाले की तो उम्मीद करते हैं इस मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस जल्द ही उसे धर दबोचेगी.

यह भी पढ़ें: फिल्मों में दिख चुका है इन एक्टर्स का न्यूड अवतार