‘राधाकृष्ण’ सीर...

‘राधाकृष्ण’ सीरियल के एक्टर्स सुमेध मुद्गलकर, मल्लिका सिंह और 180 क्रू मेंबर्स एक महीने से फंसे है गांव में (RadhaKrishn Actors And 180 Crew Members Are Stranded In Village Due To Lockdown)

देशव्यापी लॉकडाउन के कारण हज़ारों लोग अलग अलग जगहों पर फंसे हुए हैं. इसी में शामिल हैं टीवी के पॉप्युलर शो राधाकृष्ण के स्टार कास्ट सुमेध मुद्गलकर, मल्लिका सिंह और उनके 180 क्रू मेंबर्स अपनी शूटिंग लोकेशन पर ही फंस गए हैं. दरअसल, राधाकृष्ण सीरियल की शूटिंग मुम्बई में नहीं होती, बल्कि मुम्बई से दूर महाराष्ट्र के उमरगांव में होती है, जहां ये पूरी टीम लॉकडाउन के बाद से ही फंसी हुई है.

RadhaKrishn Sumedh Mugalkar

देश में कोरोना के मामले जैसे ही बढ़ने शुरू हुए, तभी 18 मार्च को ही इस सीरियल की शूटिंग बंद हो गई, पर लोग कुछ पर्सनल काम के लिए रुके थे, जिसके बाद लॉकडाउन की घोषणा हो गई. एक्टर्स और क्रू मेंबर्स ने सोचा ट्रैवेल करने से अच्छा है कि जहां हैं वहीं सुरक्षित रहें, इसलिये वो वहीं रुक गए, पर लॉकडाउन बढ़ने के कारण वो वहीं फंस गए.

Mallika Singh, Sumedh mudgalkar

शो में कृष्ण की भूमिका निभानेवाले सुमेध मुद्गलकर ने कहा कि यह समय सुरक्षित रहने का है, इसलिए हमने यहीं रहने का फैसला लिया. मैं पुणे से हूं और काम के कारण परिवार से मिलने का बहुत कम मौका मिलता है, लेकिन अब यह स्थिति है कि काम भी नहीं है, फिर भी हम परिवार से दूर हैं. सुमेध सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और हमेशा कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं.

सीरियल में राधा का किरदार निभानेवाली मल्लिका सिंह ने बताया कि हमें यहां कोई दिक्कत नहीं हो रही है, क्योंकि ऑर्गनाइजर्स ने अच्छे इंतज़ाम किये हैं. मल्लिका ने बताया कि सभी का रेगुलर चेकअप हो रहा है और एरिया को भी सैनेटाइज़ किया जा रहा है. आपको बता दें कि मल्लिका सिंह की मम्मी शूट पर हमेशा उनके साथ रहती हैं और इस समय भी वो उनके साथ हैं, इसलिए मल्लिका को दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा.

View this post on Instagram

imagination that is your creation⭐️ Free yourself 😉

A post shared by Mallika Singh (@mallika_singh_official_) on

View this post on Instagram

👀

A post shared by Mallika Singh (@mallika_singh_official_) on

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: टीवी के इन 5 सितारों ने कम उम्र में आत्महत्या कर दुनिया को कह दिया था अलविदा! प्यार, पैसा या शोहरत… आख़िर क्या थी वजह? (5 TV Stars Who Committed Suicide At A Very Young Age)