प्रकृति के बीच फुर्सत के लम्हों ...

प्रकृति के बीच फुर्सत के लम्हों को एन्जॉय करते दिखे टीवी के राधाकृष्ण, सुमेध मद्गलकर और मल्लिका सिंह की तस्वीरें हुईं वायरल (Radhakrishn Of TV Seen Enjoying Quick Vacation Amidst Nature, Pics of Sumedh Mudgalkar and Mallika Singh Goes Viral)

टीवी के पौराणिक सीरियल ‘राधाकृष्ण’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस पौराणिक सीरियल में राधा और कृष्ण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुमेध मुद्गलकर और मल्लिका सिंह की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वैसे तो सुमेध और मल्लिका अपनी शूटिंग में इस कदर बिज़ी रहते हैं कि उन्हें अपने लिए समय नहीं मिलता है. हालांकि अपने बिज़ी शेड्यूल से थोड़ा सा वक्त निकालकर टीवी के राधाकृष्ण प्रकृति की सुंदरता का लुत्फ उठाते नज़र आए. प्रकृति के बीच फुर्सत के लम्हों को एन्जॉय करते टीवी के राधाकृष्ण सुमेध मुद्गलकर और मल्लिका सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Sumedh Mudgalkar and Mallika Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sumedh Mudgalkar and Mallika Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ऑनस्क्रीन जोड़ी सुमेध और मल्लिका के साथ बलराम की भूमिका निभाने वाले को-एक्टर बसंत भट्ट भी उनके साथ प्रकृति की गोद में फुर्सत के लम्हों का लुत्फ उठाते नज़र आए. एक तस्वीर में मल्लिका और बसंत को प्रकृति की सुंदरता के बीच कैमरे के लिए पोज़ करते देखा जा सकता है, जिसे सुमेध ने क्लिक किया है. इस तस्वीर को मल्लिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं.

वहीं एक तस्वीर में टीवी के कृष्ण सुमेध, राधा मल्लिका और बलराम यानी बसंत को एक नदी के किनारे आराम करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि इस तस्वीर में तीनों के चेहरे नहीं, बल्कि उनके पैर ही दिखाई दे रहे हैं. तीनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैन्स इस पर लाइक्स और कमेंट्स के ज़रिए अपना प्यार जता रहे हैं.

उधर, सुमेध ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस क्विक वेकेशन से कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो कैमरे के लिए पोज़ करते नज़र आ रहे हैं. सुमेध ने अपनी सोलो तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर किया है, जिस पर टीवी के कृष्ण के चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि सुमेध, मल्लिका और बसंत अपने परिवार से दूर अपने शो ‘राधाकृष्ण’ के लिए उमरगांव में शूट कर रहे हैं. राधाकृष्ण की पूरी कास्ट उमरगांव में रहती है, जहां वे इस पौराणिक सीरियल की शूटिंग करते हैं. इस शो के इन तीनों कलाकारों के बीच की मज़बूत बॉन्डिंग देखते ही बनती है. शूटिंग के बाद वो एक-दूसरे के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं, इतना ही नहीं वो एक-दूसरे का बर्थडे सेलिब्रेट करने का मौका भी अपने हाथ से जाने नहीं देते हैं.

Sumedh Mudgalkar and Mallika Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सीरियल से हटकर अगर सुमेध और मल्लिका के रिलेशन की बात करें तो पर्सनल लाइफ में भी दोनों एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. मल्लिका के साथ अपने विशेष बंधन के बारे में बात करते हुए एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मल्लिका और मैं राधाकृष्ण की जर्नी की शुरुआत के बाद से एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझने लगे और आगे बढ़ते रहे हैं. हमें लगता है कि शो में शामिल होने वाले नए एक्टर्स को सहज महसूस कराने की हमारी ज़िम्मेदारी है, क्योंकि हम दो साल से इस शो का हिस्सा हैं. एक अभिनेता के तौर पर हमारी ज़िम्मेदारी पहले से ज्यादा बड़ी हो गई है और हमें अभी लंबा सफर तय करना है.

Sumedh Mudgalkar and Mallika Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sumedh Mudgalkar and Mallika Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘राधाकृष्ण’ सीरियल को साल 2018 में लॉन्च किया गया था, तब से यह पौराणिक सीरियल लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है. पिछले तीन सालों से यह सीरियल चल रहा है और राधाकृष्ण की यह जोड़ी दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रही है.

×