क्या राहुल वैद्य और दिशा पर...

क्या राहुल वैद्य और दिशा परमार ने गुपचुप संग रचा ली शादी? जानें शादी के जोड़े में दोनों की वायरल फोटोज़ का सच (Rahul Vaidya Ties The Knot With Disha Parmar? Know The Truth Behind Viral Photos Of Their Wedding)


बिग बॉस 14 स्टार राहुल वैद्य और दिशा परमार टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल की लिस्ट में हैं. बिग बॉस 14 हाउस से निकलने के बाद से ही दोनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और काफी वक्त बिता रहे हैं. इन दोनों की शादी को लेकर भी खबरों का बाजार गर्म है. कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंधने की पूरी तैयारी कर चुके हैं.

Rahul Vaidya and Disha Parmar

इस बीच सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में खूबसूरत फोटोज़ तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसके बाद उनके फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि क्या उनके इस फेवरेट कपल ने सीक्रेटली शादी रचा ली है. क्या है इन फोटोज का सच? आइये जानते हैं

शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में दिखे राहुल वैद्य और दिशा परमार

Rahul Vaidya and Disha Parmar
Rahul Vaidya and Disha Parmar

दरअसल सोशल मीडिया पर राहुल-दिशा की कुछ फोटोज तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिसमें राहुल वैद्य और दिशा परमार दूल्हा-दुल्हन बने मंडप में दिखाई दे रहे हैं. आप भी देखें ये फोटोज़.

तो क्या सीक्रेटली शादी कर ली है राहुल वैद्य और दिशा परमार ने

Disha Parmar

इन फोटोज के वायरल होने के बाद से ही फैंस जानना चाह रहे हैं कि क्या दोनों ने गुपचुप तरीक़े से शादी के बंधन में बंध गए हैं. सभी ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों शादी कर चुके हैं.

पिंक लहंगे में दिशा परमार, तो मैचिंग साफे में नज़र आये राहुल वैद्य

Rahul Vaidya and Disha Parmar

इन वायरल फोटोज़ में दिशा परमार पिंक रंग के ब्राइडल लहंगे में नज़र आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं राहुल वैद्य भी दूल्हे के रूप में जँच रहे हैं. वो पिंक रंग का साफा बांधे दिख रहे हैं.

आखिर क्या है सच्चाई?

Rahul Vaidya
Disha Parmar

बता दें कि इस कपल ने रियल लाइफ में शादी नहीं की है. दरअसल राहुल वैद्य और दिशा परमार एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों नॉर्थ इंडिया में चल रही है. ये उसी वीडियो की शूटिंग की फोटोज हैं, जो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी और ये फोटोज़ देखते ही देखते वायरल हो गईं. साथ ही ये खबर भी फैल गई कि राहुल वैद्य और दिशा परमार ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है.

जल्दी ही करेंगे शादी

Rahul Vaidya and Disha Parmar


बता दें कि बिग बॉस 14 के घर में रहते हुए राहुल वैद्य ने दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके जवाब में दिशा ने 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन शादी के लिए ‘हां’ कर दी था. बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद वह दिशा के साथ वेकेशन पर भी गए. फिलहाल दोनों भले ही शादी के बंधन में न बंधे हों, लेकिन जल्द ही उनकी शादी करने की प्लानिंग है. खबरों के अनुसार दोनों इसी साल जून-जुलाई के महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

फ़ोटो सौजन्य: Instagram