बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता संग अ...

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता संग अपने अफेयर की खबर पर अब टप्पू ने भी तोड़ी चुप्पी, राज अंदकत ने सोशल मीडिया पर कही अपने दिल की बात! (Raj Anadkat Breaks His Silence On Dating Munmun Dutta)

पिछले कुछ दिनों से टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अलग ही वजह से सुर्खियों में था. शो में काम के रही मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी और राज अंदकत यानी टप्पू के अफ़ेयर की खबर जंगल में आग की तरह फैली. इस पर काफ़ी मीम भी बने और हिट हुए. मुनमुन उम्र में भी राज से नौ साल बड़ी हैं और सब बड़े हैरान थे कि आख़िर ये मामला क्या है?

दोनों एक्टर्स भी इस मामले में चुप्पी साधे हुए थे इसलिए इस खबर को और हवा मिली लेकिन अब मुनमुन ने भी और राज ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया को लताड़ा है. राज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- वो सभी जो मेरे लगातार मेरे बारे में लिख रहे हैं, उन परिणामों के बारे में सोचें ज़रा जो आपकी झूठी और बनाई हुई कहानियों के कारण मेरे जीवन में हो सकते हैं और वो भी मेरी ज़िंदगी पर बिना मेरी सहमति के. वो सभी रचनात्मक लोग कृपा करके अपनी रचनात्मकता को कहीं और मोड़ें, दूसरी दिशा दें ये आपके लिए मददगार होगा. भगवान उन्हें सदबुद्धि दे और उनकी रक्षा करे 🙏🏻

Raj Anadkat
Raj Anadkat

यह भी पढ़ें: बबीता जी’ ने ‘टप्पू’ के साथ रिश्ते की ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी, ओपन लेटर लिखकर कहा, भारत की बेटी कहलाने में शर्म आती है (Babita ji Break Silence On Dating Rumours With Tappu, In A open letter Says, ‘Ashamed of Calling Myself Daughter Of India’)

इससे पहले मुनमुन ने काफ़ी नाराज़गी जताई और कहा कि आपके इस तरह के भद्दे मज़ाक़ से किसी का मेंटल ब्रेकडाउन भी हो सकता है, दूसरी ओर मुनमुन ने उन लोगों को भी फटकार लगाई जो कमेंट बॉक्स में उन्हें भद्दे कमेंट लिख रहे थे. मुनमुन ने कहा कि आप लोगों से कुछ अच्छे की उम्मीद थी…

Munmun Dutta

अब दोनों ही एक्टर्स ने ये साफ़ कर दिया है तो इस तरह की अफ़वाहों पर विराम लगना चाहिए!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

×