अपनी शादी पर फिर राखी सावंत...

अपनी शादी पर फिर राखी सावंत का कॉन्ट्रोवर्शियल बयान, बोलीं गुंडों से बचने के लिए रचाई थी शादी (Rakhi Sawant Made Shocking Revelations About Her Wedding, Claims She Got Married To Ward Off A Goon)

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर ही अपने बिंदास बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद से भी राखी सावंत लगातार अपने मज़ेदार बयानबाज़ी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं और अक्सर ही लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है, लेकिन राखी की अपनी पर्सनल लाइफ काफी उलझी हुई सी है. खासकर उनकी शादी. एक बार फिर राखी ने अपनी कंट्रोवर्शियल शादी के बारे में कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं, जिससे हर कोई हैरान है.

मेरे हसबैंड ने मुझे धोखा दिया

Rakhi Sawant

राखी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, मेरे हसबैंड रितेश ने मुझसे कहा है कि वे मेरे साथ रहना चाहते हैं. लेकिन कोरोना से दुनियाभर में हालात इतने बुरे हैं कि वे मुझसे मिलने नहीं आ सकते हैं. मैं बस उनका इंतजार कर रही हूं. मुझे गॉड पर पूरा भरोसा है. मैंने उनसे कोई फेक मैरिज नहीं की है. मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकती कि वे किसी और महिला के साथ भी रहें. उन्होंने मुझे धोखा दिया. मुझसे शादी से पहले भी वो शादीशुदा थे. फैसला अब उन्हीं को लेना है कि उन्हें किसे चुनना है.

पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं रितेश

Rakhi Sawant

जब राखी से उनके पति की उम्र पूछी गई तो उन्होंने बताया कि, “रितेश 37-38 साल के हैं. मैं नहीं जानती थी कि वे शादीशुदा होंगे और उनका बच्चा भी होगा, पर इसके बाद भी मैं उनसे बेहद मोहब्बत करती हूं. मेरे दिल में उनके लिए बहुत जगह है. मैं पहले उनसे प्यार नहीं करती थी मगर अब करती हूं.

ये शादी असफल रहती है तो कभी नहीं करूँगी शादी

Rakhi Sawant

मैंने अपने जीवन में कई सारे मुश्किल डिसीजन लिए हैं. अगर मेरी ये शादी असफल रहती है तो मैं जीवन में दोबारा कभी भी शादी नहीं करूंगी. रितेश ने मुझपर और मेरी मां पर काफी रुपए खर्च किए हैं. उन्होंने मुझसे इस बात का भी वादा किया है कि वे मुझे मुंबई में एक फ्लैट दिलाएंगे.

गुंडों से बचने के लिए रचाई थी शादी

Rakhi Sawant

इंटरव्यू में जब राखी से पूछा गया कि उन्होंने अपने व्हाट्सएप फ्रेंड से शादी क्यों की जिन्हें वे अच्छी तरह से जानती भी नहीं थीं, तो उन्होंने कहा कि- लोग मिठाई खाने के लिए बेकरार होते हैं मैं शादी करने के लिए बेकरार थी. गुजरात के एक गुंडे ने मुझे शादी करने के लिए फोर्स किया. मैं तब गोवा में थी. उसने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैंने उससे शादी नहीं की तो वो मुझे किडनैप कर लेगा. मैं काफी डरी हुई थी. तभी रितेश का कॉल आया. मैंने रितेश से कहा कि वो मेरे लिए कोई अच्छा सा लड़का ढूंढ़े. रितेश खुद शादी के लिए तैयार हो गए.

सब सोचते थे कि राखी से कौन शादी करेगा

Rakhi Sawant

राखी ने बताया कि उनको लेकर सब सोचते थे कि उनसे शादी कौन करेगा. “उन दिनों ऐसा सोचा जाता था कि मैं काफी कंट्रोवर्सियल हूं इसलिए मुझसे कोई शादी नहीं करेगा. मैं किसी की मां नहीं बन सकती. पर क्यों भाई? यहां तो लोग ना जाने कितने साल जेल में बिताते हैं. उनकी भी शादी हो जाती है. बच्चे हो जाते हैं. मैंने तो कोई क्राइम नहीं किया. सिर्फ इसलिए कि मैं इंडस्ट्री में एक डांसर हूं. तो क्या हो गया? आखिरकार जो भी हो रितेश शादी के लिए तैयार हो गए. उन्होंने मुझे अपना बैंक अकाउंट भी दिखाया. मुझे लगा कि मेरे जीवन की प्रॉबलम्स इसके बाद खत्म हो जाएंगी. मगर…”

Rakhi Sawant

बता दें कि राखी सावंत के शादी हमेशा ही सुर्खियों में रहती है. राखी ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, लेकिन उन्होंने अपने पति के साथ की फोटोज कभी भी शेयर नहीं की थीं. इस वजह से उनकी शादी शुरुआत से ही सवालों के घेरे में रही थी. यहां तक कि बिग बॉस के दौरान भी कई बार उनकी शादी और उनके पति का ज़िक्र हुआ था.