जानिए राखी सावंत की पाकिस्तानी झंडे के वायरल पिक की सच्चाई (Rakhi Sawant poses with Pakistani national flag; shares a video to clarify her act)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) उन चंद सेलेब्रिटीज़ में से हैं, जिन्हें लोगों का ध्यान आकर्षित करने और चर्चा का विषय बनने की कला बख़ूबी पता है. चाहे वो प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ. हाल ही में राखी ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की, जिसमें वे पाकिस्तानी झंडे (Pakistani Flag) के साथ नज़र आ रही थीं. यह फोटो (Photo) देखते ही देखते वायरल हो गई और लोगों ने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया..

Rakhi Sawant

वायरल पिक में राखी ने हॉल्टर नेक वाले लो-कट ब्लाउज के साथ हाई-स्लिट फेदर स्कर्ट पहन रखी थी और वे पाकिस्तानी झंडे के साथ पोज़ कर रही थीं. उन्होंने इस पिक के साथ कैप्शन दिया, ” आय लव माय इंडिया…लेकिन यह फिल्म धारा 370 में मेरा कैरेक्टर है.

Rakhi Sawant

पिक्चर के लिए ट्रोल होने के बाद राखी ने बाद में एक वीडियो शेयर करके अपने वायरल पिक की सच्चाई बताई कि यह फिल्म कश्मीरी पंडितों पर आधारित है और वे उसमें ऐसी पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभा रही हैं तो छोटे बच्चों को आतंकवादी बनाने वाले टेररिस्ट ग्रुप का पर्दाफाश करती हैं.

ये भी पढ़ेंः मोदी फैन की गुगली पर बोल्ड हुईं स्वरा भास्कर, देखें वीडियो (Bollywood Actress Swara Bhaskar Viral Video Selfie)