राम कपूर, रुपाली गांगुली से...

राम कपूर, रुपाली गांगुली से लेकर रोनित रॉय तक, देखें इन 12 टीवी सेलेब्स के बच्चों की फोटोज़ (Ram Kapoor, Rupali Ganguli To Ronit Roy, See Cute Photos Of These 12 TV Celebs)

बॉलीवुड स्टार किड्स के बारे में तो हम अक्सर ही पढ़ते-सुनते रहते हैं, लेकिन टीवी स्टार्स के बच्चों के बारे में बहुत कम ही चर्चा की जाती है. तो आइए आज जानते हैं टीवी के 12 पॉपुलर एक्टर्स के बच्चों के बारे में, देखते हैं उनकी अडोरेबल फोटोज़.

राम कपूर और गौतमी कपूर

Ram Kapoor

टीवी वर्ल्ड के पॉपुलर कपल राम कपूर और गौतमी कपूर दो बच्चों के प्राउड पेरेंट्स हैं- बेटा अक्स और बेटी सिया और अक्सर ही दोनों एक्टर्स बच्चों के साथ अपनी क्यूट फोटोज़ शेयर करते रहते हैं.
इनकी बड़ी बेटी सिया 15 साल की और बेटा 12 साल का है.

रोनित रॉय

Ronit Roy

एक्टर रोनित रॉय तीन बच्चों के पिता हैं. ऊना, अगस्त्य और आडोर. ऊना रॉनित की पहली पत्नी जोआना की बेटी हैं और अपनी मां के साथ लंदन में रहती हैं.

Ronit Roy

जबकि अगस्त्य और आडोर दूसरी पत्नी नीलिमा के बच्चे हैं. रोनित अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज शेयर करते रहते हैं.

रुपाली गांगुली

Rupali Ganguly

अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने साल 2013 में बिजनेसमैन अश्विन के वर्मा से शादी की और 2015 में उन्होंने बेटे रुद्रांश को जन्म दिया. रुपाली को कंसीव करने में काफी दिक्कतें आई थीं, इसलिए वो रुद्रांश को किसी चमत्कार से कम नहीं मानतीं. वो अभी बेटे और हसबैंड के साथ अक्सर ही सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं.


अर्जुन बिजलानी

Arjun Bijlani

नागिन, इश्क़ में मरजावां, परदेस में है मेरा दिल जैसे पॉप्युलर शो के एक्टर अर्जुन बिजलानी टीवी के फेवरेट स्टार हैं. उनका एक बेटा है अयान बिजलानी और वो अपने बेटे के साथ बेहद क्यूट सी बॉन्डिंग शेयर करते हैं, जो आप इस फोटो में भी देख सकते हैं.

करणवीर बोहरा

Karanvir Bohra

कसौटी ज़िंदगी की, दिल से दी दुआ- सौभाग्यवती भव, नागिन 2 और शरारत जैसे शोज़ से घर घर में मशहूर हुए एक्टर करणवीर बोहरा हाल ही में तीसरी बार एक प्यारी सी बेटी के पापा बने हैं. इससे पहले उनकी जुड़वा बेटियां हैं, जिनका नाम बेला और विएना है. करणबीर को टीवी वर्ल्ड का कूल पापा कहा जाता है.

सुधांशु पांडे

Sudhanshu Pandey

टीवी इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर और इन दिनों ‘अनुपमा’ शो से टीवी पर छाए रहने वाले सुधांशु पांडे के दो बेटे हैं निर्वाण और विआन.

Sudhanshu Pandey

उनका बड़ा बेटा निर्वाण सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है और वो अपने पिता की तरह गाने गाता है, जबकि छोटा बेटा विआन एजुकेशन पर ध्यान दे रहा है.

दीपिका सिंह

Deepika Singh

टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने मई 2017 में बेटे सोहम को जन्म दिया था. मां-बेटे की ये जोड़ी भी बेहद कूल लगती है.

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान

Hiten Tejwani and Gauri Pradhan

कुटुंब सीरियल की मशहूर जोड़ी गौरी और हितेन भी दो बच्चों प्राउड पैरेंट्स हैं. नेवान और कात्या. ये दोनों ट्विन्स हैं जिनका जन्म 2009 में हुआ है.

सोनालिका जोशी

Sonalika joshi

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में माधवी भिड़े का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी भी एक बेटी आर्या जोशी की मां हैं. आर्या टीनएजर है और फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही है.

शुभांगी अत्रे

Shubhangi Atre

आपको जानकर हैरानी होगी कि पॉपुलर टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की भाभी जी यानी शुभांगी अत्रे भी एक टीनएज बेटी की मां हैं. उनकी बेटी का नाम आशी है, जो फिलहाल अपनी पढ़ाई में बिजी हैं.

रोहिताश्व गौर

Rohitashwar Gaur

सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौर भी दो बेटियों के प्राउड पापा हैं. गीति और संजीति.

Rohitashwar Gaur

उनकी दोनों ही बेटियां बड़ी हो चुकी गेन और फिलहाल पढ़ रही हैं. रोहिताश्व अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों की फोटोज शेयर करते रहते हैं.

जूही परमार

Juhi Parmar

कुमकुम फेम टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की विजेता रहीं जूही परमार का पति सचिन श्रॉफ से तलाक हो चुका है. उनकी एक बेटी है, जिसकी तलाक के बाद जूही परवरिश कर रही हैं. वो अक्सर ही बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.