एक्टर राम कपूर ने ख़ुद को किया ट्रांस्फॉर्म, पहचानना हुआ मुश्किल, देखें पिक्स (Ram Kapoor Transforms Beyond Recognition, Takes Internet By Storm With Weight Loss Pics)

बड़े अच्छे लगते हैं और कसम से जैसे मशहूर सीरियल्स में काम कर चुके टीवी एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) छोटे पर्दे के बेहद लोकप्रिय सितारों में से एक हैं. उन्होंने छोटे पर्दे पर कई यादगार निभाए हैं. जिसमें कसम से का जय बालिया और कर ले तू मोहब्बत प्रमुख हैं.. राम कपूर अपने गोल-मटोल पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उन्होंने अपने लुक में ड्रास्टिक बदलाव लाया है. हाल ही में राम कपूर ने अपने इस्टाग्राम पर कुछ पिक्स शेयर किए हैं, जिनमें उन्हें पहचानना मुश्किल लग रहा है. जी हां, राम कपूर ने तकरीबन 30 किलो वज़न घटाया है. आपको बता दें कि राम का वज़न 130 किलो हुआ करता था, जो कि अब घटकर 100 किलो हो गया है.  राम और उनकी पत्नी गौतमी कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अपनी डेली एक्टिविटीज़ के बारे में फैन्स को अपडेट करते रहते हैं.

Ram Kapoor

Ram Kapoor

अपने लेटेस्ट फोटोज़ में राम कपूर बेहद पतले और फिट नज़र आ रहे हैं. अपने ग्रे हेयर और फ्रेज बियर के कारण उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. राम ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,  “Wassssup peeps!! Long time no see.” उसके रिप्लाई में राम कपूर की पत्नी गौतमी ने लिखा..हॉटी…

Ram Kapoor

राम कपूर की नई पिक्स देखकर बहुत से फैन्स अचंभित हैं और उन्होंने कमेंट में लिखा कि राम कपूर को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. कइयों ने उनके वेटलॉस का सीक्रेट भी पूछा है.

Ram Kapoor

एक इंटरव्यू में राम कपूर ने अपनी डायट सीक्रेट शेयर करते हुए कहा कि वे इंटरमीडिएंट डायट फॉलो करते हैं. जिसमें 16 घंटे फास्टिंग करनी होती है और बचे हुए आठ घंटों में ही खाने की इजाजत होती है. इसके अलावा वर्कआउट के लिए वे सुबह उठते हुए खाली पेट वेट ट्रेनिंग के लिए जिम जाते हैं और रात में सोने से पहले कार्डियो करते हैं.

ये भी पढ़ेंः राजीव और चारू ने शेयर किया अपनी संगीत सेरेमनी का वीडियो, देखें हनीमून पिक्स भी (Charu Asopa And Rajeev Sen’s Dreamy Sangeet Teaser Is Out, See Honeymoon Pics)