बाहुबली के भल्लालदेव को मिल...

बाहुबली के भल्लालदेव को मिली अपनी देवसेना, रोमांटिक अंदाज़ में सोशल मीडिया पर किया ऐलान, तो सितारों ने यूं दी बधाई (Rana Daggubati Confirms His Relationship With Miheeka Bajaj, Shares A Cute Photo On Social Media)

बाहुबली के भल्लालदेव और टॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर राणा दग्गुबाती को रियल लाइफ में अपनी देवसेना मिल गयी है. जी हां, अक्सर राणा का नाम किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा था ऐसे में उन्होंने ख़ुद ही अपनी लव लेडी को दुनिया के सामने लाकर इन अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया है. राणा की लेडी लव मिहिका बजाज हैं, जो एक नामी और बड़ी इंटीरियर डिज़ाइनर व इवेंट ऑर्गनाइज़र हैं.

View this post on Instagram

And she said Yes 🙂 ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

राणा दग्गुबाती ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर अपनी और मिहिका की एक ख़ूबसूरत सी फोटो शेयर करते हुए लिखा- शी सेड यस (उसने हां कर दी है). अपने रिश्ते को हमेशा छुपानेवाले राणा ने पहली बार अपनी लेडी लव के बारे में इस तरह सबके सामने एनाउंस किया, तो बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक स्टार्स की बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया.

Rana Daggubati  Miheeka Bajaj
https://twitter.com/sonamakapoor/status/1260227831662960640?s=09

आपको बता दें कि हैदराबाद में जन्मी मिहिका बजाज मुम्बई में रहती हैं. मिहिका सुरेश और बंटी बजाज की बेटी हैं, जो डिव ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो नामक इवेंट कंपनी के मालिक हैं. मिहिका अनिल कपूर के परिवार के काफ़ी करीब हैं. अक्सर सोनम कपूर के साथ मिहिका बजाज नज़र आती हैं. राणा के एनाउंसमेंट के बाद सबसे पहले बधाई देनेवालों में अनिल कपूर थे. उन्होंने राणा को अपना हैदराबाद वाला बेटा कहकर दोनों को बधाई दी. सोनम कपूर ने भी दोनों को बधाई दी और परिवार में स्वागत किया. साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी दोनों को बधाई और शुभकामनाएं दीं.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने पति आनंद अहूजा के साथ शेयर की अपने ख़ूबसूरत दिल्लीवाले घर की झलक, आप भी देखें पिक्स (Sonam Kapoor With Husband Anand Ahuja Gives A Good Look Of Her Delhi Home)