ज़रूरत से ज़्यादा मेकअप के ...

ज़रूरत से ज़्यादा मेकअप के लिए ट्रोल हुईं इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल, तो बचाव में आए फैंस (Ranu Mondal Trolled For Plastering Layers Of OTT Make-Up; Fans Jump To Her Rescue)

पिछले कुछ महीनों से इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) किसी न किसी कारण से चर्चा में हैं. कोलकाता के रेल्वे स्टेशन पर गाना गानेवाली रानू मडंल ने रातो-रात ही वो सफलता पाई है, जिसके हर कोई सपने देखता है, जैसे ही उनका रेल्वे स्टेशन पर गानागाने वाला वीडियो वायरल हुआ, उन्हें बॉलीवुड ने हाथों-हाथ लिया. हिमेश रेशमिया ने उन्हें आशिकी में तेरी 2.0 गाने का मौका भी दिया, लेकिन प्रसिद्धि और शोहरत के साथ रानू मंडल को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है. कल रानू मंडल की हैवी मेकअपवाली पिक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उनका ओवर द टॉप मेकअप देखकर लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया और उनका बहुत मजाक उड़ाया. इसके बाद रानू मंडल के फैन्स उनका बचाव करते नजर आए और इस तरह किसी का मजाक उड़ाने को बिल्कुल गलत ठहराते हुए अनैतिक करार दिया.

Ranu Mondal Troll

मेकअप की बात करें तो रानू का जो पिक्चर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसमें वो पीच कलर का लहंगा पहने हुए थीं और उन्होंने चेहरे पर ढेर सारा फाउंडेशन लगाया हुआ था. जैसे ही ये पिक्चर इंटरनेट पर आई, यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनके लुक का चीर-फाड़ किया, पर अब ट्विटर पर रानू मंडल के फैन्स का एक सेक्शन उनके बचाव में खड़ा हुआ है और उन लोगों के प्रति नाजरगी व्यक्त करते हुए कह रहा है कि वे इस तरह एक ऐसे व्यक्ति को ट्रोल कर रहे हैं. जो सोशल मीडिया हैंडल करना नहीं जानती और उनके प्रहारों का जवाब नहीं दे सकती. एक यूजर ने रानू मंडल का पक्ष लेते हुए कहा कि हर कोई रानू मंडल का मजाक उड़ा रहा है, लेकिन एक बाद याद रखें कि कोई अपना लुक नहीं बदल सकता, लेकिन किसी को जज करते समय शब्दों का प्रयोग करते समय सतर्कता बरतनी चाहिए. इस तरह लोगों द्वारा हमेशा स्कैन किया जाना रानू मंडल जैसे व्यक्ति के लिए आसान नहीं है.

Ranu Mondal Makeup

Ranu Mondal Makeup Troll

एक यूजर ने लिखा कि यह बिल्कुल अनएथिकल है. हमें उनके पास्ट के बारे में कुछ पता नहीं है और हमें यह भी नहीं पता कि वे किन परिस्थितियों से गुजरी है. उनके मीम्स बनाना कितना सही है, ऐसे में जब उनको यह भी नहीं पता कि सोशल मीडिया हैंडल कैसे किया जाता. वे वहीं कर रही हैं, जो उन्हें करने के लिए के लिए कहा जा रहा है. उनके मेकअप आर्टिस्ट ने गलती की है. कृपया एक समझदार इंसान की तरह किसी की इज्जत कीजिए. एक यूजर ने लिखा कि अगर आपको वो पसंद नहीं है तो उन्हें इग्नोर कर दीजिए. मुझे लगता  है कि लोगों को किसी के लिए ब्यूटी स्टैंडर्ड सेट करने की बजाय अपनी लाइफ के बारे में सोचना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि लोग रानू मंडल की मेकअप के बारे में ट्वीट कर रहे हैं. लगता है कि बेरोजगारी बढ़ गई है, इसलिए लोगों के पास बहुत समय है. आपको बता दें कि किसी फैशन शो में रैम्प वॉक के दौरान रानू मंडल ने मेकअप किया था, जिसके बाद से वे चर्चा में हैं

View this post on Instagram

Ranu mondal fhason #ranumondal #bollywood #tiktokindia

A post shared by afzal Sheikh786 (@afzal_sheikh_786) on

इसके पहले भी रानू मंडल भी ट्रोल हो चुकी हैं. एक वीडियो में रानू मंडल उनके साथ सेल्फी लेने आई एक फैन के साथ गुस्से में बात करती हुई नजर आई थीं, क्योंकि उस फैन ने उन्हें गलती से छू दिया था, जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर आया, फैन्स ने रानू मंडल को ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ेंः क्या बॉडी बनाने के लिए स्टेरॉइड का इस्तेमाल करते हैं सलमान खान? (Salman Khan’s Advice For Fitness Lovers)