शादी के बाद अब रणवीर पर लगीं ये पाबंदियां (Ranveer Life After Marriage)

सेलिब्रिटी कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी (Marriage) को 2 महीने हो गए है, लेकिन शादी के बाद भी इन दोनों के फैन्स इनके बारे में ज़्यादा से ज़्यादा जानने के लिए उतावले रहते हैं.

Ranveer and Deepika

हाल ही में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में अपनी नई शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में खुलासा किया. दरअसल रणवीर से किसी ने पूछा कि शादी के बाद वे कौन-सी तीन चीज़ें नहीं करते, तब रणवीर ने इसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. रणवीर ने बताया कि शादी के बाद पहला तो वह देर तक घर के बाहर नहीं रह सकते, दूसरा, बिना खाए घर से बाहर नहीं जा सकते और तीसरा वह कॉल को मिस नहीं कर सकते हैं. रणवीर के इस जवाब के बाद तो यह अंदाज़ा लगाना कठिन नहीं है कि दीपिका, रणवीर का बहुत ख़्याल रखती हैं.

Ranveer and Deepika

आपको बता दें कि कपल की 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी हुई थी. दोनो ने कोंकणी और सिंधी रिवाज से शादी की थी. शादी के बाद कपल ने बेंगलुरु और मुंबई मे धमाकेदार पार्टी का आयोजन किया था.

Ranveer and Deepika

वहीं काम की बात की जाए तो रणवीर इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय को लेकर चर्चे में हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट रोमांस करती नज़र आएंगी, जोया अख्तर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है.
ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी दिलचस्प ख़बरों के लिए क्लिक करें