संजय लीला भंसाली के कर्जदार हैं ...

संजय लीला भंसाली के कर्जदार हैं रणवीर सिंह, खुद बताई दिल की बात (Ranveer Singh Is Indebted To Sanjay Leela Bhansali, Himself Told His Heart)

आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉप के एक्टरों की लिस्ट में रणवीर सिंह का नाम शुमार है. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. ऐसे में उनकी सबसे यादगार फिल्मों की बात करें तो उनमें बाजीराव ‘मस्तानी’, ‘रामलीला’ और ‘पद्मावत’ का नाम शामिल है. रणवीर की इन तीनों फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ही हैं. ऐसे में रणवीर के करियर को ऊंची उड़ान देने में संजय लीला भंसाली का हाथ काफी बड़ा है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हुई. इस खास मौके पर रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली के बारे में बात करते हुए बताया कि, “मेरी जिंदगी में किसी भी अन्य व्यक्ति से अलग मिस्टर भंसाली ने मेरा करियर बनाने में मदद की है. मैं एक खास तरीके से एक्टिंग करता था और सोचता था कि मुझे सब कुछ पता है. लेकिन भंसाली ने मुझे फिर से गढ़ा है. उन्होंने मुझे तोड़ा और राख में बदल दिया ताकि मैं एक आर्टिस्ट के तौर पर फिर से तैयार हो सकूं जैसा कि मैं आज हूं. मैं जिंदगी भर इसके लिए भंसाली का कर्जदार रहूंगा.”

ये भी पढ़ें: इस क्रिकेटर के प्यार में क्रेजी थीं उर्वशी रौतेला, क्या आपको पता है (Urvashi Rautela Was Crazy In Love With This Cricketer, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस दौरान रणवीर ने भंसाली के फिल्मों में निभाए अपने किरदारों के बारे में बात करते हुए कहा कि, “वो सही मायने में किसी आर्टिस्ट की क्षमता बढ़ा देते हैं. मेरी रेंज और एक्टिंग के प्रति मेरी समझ को पूरा बदल दिया गया. मेरी कला को संवारने के लिए मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा. एक डायरेक्टर के तौर पर उनके पास सीन और किरदारों को लेकर बहुत अलग आइडिया होते हैं.”

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने इन 6 सुपरहिट फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट, ज़िंदगी भर रहेगा पछतावा (Shahid Kapoor Had Rejected These 6 Superhit Films, Will Regret It For The Rest Of His Life)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वो मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक ’83’ में नज़र आए थे. अब जल्द ही वो यशराज की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा वो जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और आलिया भट्ट् के साथ करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: 15 साल की उम्र में ओवर वेट थीं कृष्णा श्रॉफ, जानें कैसे किया वेट लॉस (Krishna Shroff Was Overweight At The Age Of 15, Know How To Lose Weight)

×