रणवीर सिंह अब बनेंगे सुपरही...

रणवीर सिंह अब बनेंगे सुपरहीरो नागराज… (Ranveer Singh Will Now Become Superhero Nagraj …)

रणवीर सिंह इन दिनों अपने लुक, कमेंट्स व फिल्मों को लेकर बेहद चर्चा में है. बहुत जल्द ही उनकी बहुचर्चित फिल्म 83 भी आनेवाली है. साथ ही ख़बर यह भी है कि वे सुपरहीरो नागराज के क़िरदार में भी नज़र आएंगे.

Ranveer Singh

राज कॉमिक के मनोज गुप्ता की इस फिल्म को लेकर करण जौहर और रणवीर सिंह से बात चल रही है. सब कुछ ठीक-ठाक रहा, तो अस्सी के दशक के मशहूर कॉमिक कैरेक्टर में से एक नागराज के रूप में दर्शक रणवीर सिंह को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे.

Superhero Nagraj

उनके फैन्स भी इस ख़बर को लेकर बेहद ख़ुश हैं. हो भी क्यों न, क्योंकि रणवीर ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक बेहतरीन क़िरदार को लाजवाब अंदाज़ में पेश किया है, ख़ासकर पद्यावत के उनके अलाउद्दीन खिलजी के क़िरदार को भला कौन भूल सकता है.

Ranveer Singh

Ranveer Singh

फ़िलहाल वे कपिल देव की कप्तानी में साल 1983 में भारत द्वारा जीते गए पहले विश्‍व कप पर आधारित फिल्म 83 को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. वे आए दिन इससे जुड़े फोटोग्राफ्स शेयर करते रहते हैं. इसे लेकर लोगों के मन में भी काफ़ी उत्सुकता है. इस फिल्म में कपिल देव के क़िरदार में रणवीर सिंह हैं, तो उनकी पत्नी की भूमिका दीपिका पादुकोण निभा रही हैं. लंबे समय बाद दीपवीर पावर कपल रील में भी पति-पत्नी की भूमिका में नज़र आएंगे.

वैसे पिछले दिनों यशराज फिल्म्स के बैनर तले बननेवाली जयेशभाई जोरदार में रणवीर मस्त-मौला गुजराती क़िरदार में हैं. इसका मज़ेदार लुक उन्होंने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था. इसमें कोई दो राय नहीं कि साल 2020 रणवीर सिंह के लिए खेल टी20 की तरह धमाकेदार व रोमांचभरा रहेगा. फ़िलहाल हमें उनके नागराज के गेटअप का इंतज़ार रहेगा.

Ranveer Singh Ranveer Singh

यह भी पढ़ेHappy Anniversary: शादी की दूसरी सालगिरह पर विरुष्का ने शेयर किया प्यारा-सा मैसेज, देखें इस खूबसूरत जोड़ी की बेहतरीन पिक्स (Virat Kohli, Anushka Sharma Celebrate Second Wedding Anniversary)