एक्ट्रेस रवीना टंडन ने किया अपने...

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने किया अपने पिता रवि टंडन का अंतिम संस्कार, इमोशनल नोट लिखकर एक्ट्रेस ने कही ये बात… (Raveena Tandon Performs Father Ravi Tandon’s Last Rites, Actress Shares A Heartbreaking Post)

फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन के फैंस और उनके चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है. बड़े ही दुख के साथ रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर इस दुःख भरी खबर को अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है कि उनके पिता और फिल्म मेकर रवि टंडन का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने अपने पिता का अंतिम संस्कार किया। साथ ही सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाला एक नोट भी शेयर किया.

फिल्म मेकर रवि टंडन 86 साल के थे. उन्होंने कल सुबह अपने मुंबई के जुहू स्थित घर पर अंतिम सांस ली.एक्ट्रेस ने अपने पिता के अंतिम संस्कार की सारी रस्मों को निभाया.

साभार: इंस्टेंट बॉलीवुड

एक्ट्रेस ने अपने पिता के निधन की दुःख भरी खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी.

साभार: इंस्टेंट बॉलीवुड

दुख की इस घडी में एक्ट्रेस ने अपने फैंस द्वारा भेजे गए शोक संदेशों और उनके सपोर्ट के लिए उनका आभार व्यक्त किया है.

रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज सुबह मेरे पिता का निधन हो गया है. वे मेरे और मेरे पिता के आधार स्तंभ थे. हम इस दुःख की घडी में कठिन दौर से गुजर रहे हैं. हम आपकी संवेदना, गर्मजोशी और समर्थन के लिए आभारी हैं.

.

एक दिन पहले भी एक्ट्रेस ने अपने पिता के लिए इमोशनल नोट लिखा था.

सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “आप हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा आपकी तरह ही रहूंगी, कभी भी मैं आपका साथ नहीं छोडूंगी। लव यू पापा!”

दुःख की इस घडी में नीलम कोठारी, जूही चावला, चंकी पांडे, पूजा मखीजा, नम्रता शिरोडकर, युक्ता मुखी ने सोशल मीडिया पर सबसे पहले संवेदना व्यक्त की. फिल्म मेकर रवि टंडन ने फिल्म ‘नज़राना’, खेल खेल में और मजबूर जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था.

साभार: इंस्टेंट बॉलीवुड

और भी पढें: प्रेग्नेंट काजल अग्रवाल ने बॉडी शेमिंग करनेवालों की जमकर लगाई क्लास, कहा- हमें अनकंर्फेटल या प्रेशराइज्ड महसूस न कराएं(Kajal Aggarwal slams trolls for body shaming pregnant women, Says-we don’t need to be made uncomfortable or pressurised)

×