रिहाना ने भगवान गणेश का पें...

रिहाना ने भगवान गणेश का पेंडेंट पहने टॉपलेस फ़ोटो शेयर कर मचाया बवाल, लोग जमकर सुना रहे हैं खरी-खोटी (Rihanna sparks controversy again, shares topless photo with Lord Ganesha pendant)


अपने गाने और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहनेवाली पॉप सिंगर रिहाना इन दिनों अपने ट्वीट की वजह से भारत में काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. पहले किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने को लेकर वे कई दिनों तक विवादों में रहीं और अब वो अपने एक और ट्वीट को लेकर विवादों में आ गई हैं.

Rihanna topless photo


दरअसल रिआना ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्विटर पर एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इस फ़ोटो में रिहाना टॉपलेस नजर आ रही हैं और साथ ही रिहाना ने अपने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट पहना हुआ है. भगवान के पेंडेंट को टॉपलेस फ़ोटो में पहनकर रिहाना ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है. इस फ़ोटो को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है और वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

Rihanna topless photo

रिहाना की ये फोटो एक लॉन्जरी ब्रांड की फोटोशूट की है. इस फोटोशूट में टॉपलेस होकर सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं और उन्होंने गणेश भगवान का पेंडेंट पहन रखा है और पोज देते समय वो इस पेंडेंट को फ्लॉन्ट भी कर रही हैं. रिहाना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. लोग उनके फैशन सेंस के लिए उन्‍हें लगातार ट्रोल कर रहे है. फोटो शेयर करते हुए रिहाना ने लिखा- when PopcaanMusic said “me nuh wan ya wear no lingerie tonight fa me girl”.

Rihanna topless photo

ये फ़ोटो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रिहाना पर भड़के हुए हैं. लोग उन्हें हिंदू धर्म की भावनाएं आहत करने के लिए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे जानबूझकर कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने और पब्लिसिटी स्टंट से जोड़कर देख रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर रिहाना के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. एक यूजर ने लिखा कि ये ऑफेंसिव है. इससे करोड़ों लोगों की धार्मिक भावनाएं जुड़ी हुई हैं. तो कुछ यूज़र्स ने कहा कि हमारे धैर्य की परीक्षा मत लो.

Rihanna topless photo

ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोग ना सिर्फ रिहाना से इन फोटो को हटाने की मांग कर रहे हैं, बल्कि ऐसे आपत्तिजनक पोज़ में भगवान गणेश का नेकलेस पहनने के लिए माफी मांगने की भी डिमांड कर रहे हैं.

Rihanna


बता दें कि इससे पहले रिहाना किसान आंदोलन पर ट्वीट कर चर्चा में आई थीं. रिहाना ने 2 फरवरी को किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था और लिखा था कि, हम इस बारे में बात क्‍यों नहीं कर रहे. इस ट्वीट के बाद भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं.

Rihanna

ये पहली बार नहीं है जब रिहाना किसी धर्म को लेकर विवादों में घिरी हैं. इससे पहले भी उन्होंने धार्मिक भावनाओं को आहत किया हैं. साल 2013 में रिहाना ने अबू धाबी के शेख जायद ग्रैंड मॉस्‍क सेंटर में एक फोटोशूट करवाया था. उस वक्‍त भी आपत्तिजनक तस्‍वीरें क्लिक करवाने के चलते उन्‍हें वहां से बाहर जाने के लिए कह दिया गया था.

Rihanna


जहां तक रिहाना के करियर की बात है, तो उन्होंने ‘लव द वे यू लाई’, ‘डोन्ट स्टॉप द म्युजिक’, और अम्ब्रैला जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं. वो पॉप सिंगर के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं. उनका अपना फैशन ब्रांड भी है. साल 2019 में फोर्ब्स ने रिहाना को दुनिया का सबसे अमीर म्यूजीशियन बताया था. फोर्ब्स के मुताबिक रिहाना की कुल संपत्ति 600 मिलिनय डॉलर यानी 4400 करोड़ है. रिहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कई मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं और कई बार वो अपने बयानों की वजह से विवादों में घिर चुकी हैं.