रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने ...

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने सेलिब्रेट की लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज एनिवर्सरी, वीडियो में झलका कपल का प्यार (Rubina Dilaik-Abhinav Shukla Celebrated Long Distance Marriage Anniversary, Love Shown In The Video)

स्मॉल स्क्रीन के पॉपुलर कपल अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह को बड़े ही स्पेशल तरीके से अपनी सेलिब्रेट किया. शादी की तीसरी सालगिरह के अवसर पर दोनों ने वीडियो कॉल कर एक दूसरे को बधाई दी. एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी मैरिज एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन की एक झलक को फैंस के साथ भी शेयर किया है.

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला आजकल अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते अलग अलग रह रहे हैं.अभिनव शुक्ला इन दिनों साउथ अफ्रीका के कैपटाउन शहर में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले एडवेंचर से भरे रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी- 11” की शूटिंग में व्यस्त हैं. जबकि बिग बॉस-14 की विजेता बनी रुबीना दिलैक यहां भारत में हैं और अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. अपने-अपने काम की व्यस्तता और मीलों की दूरी भी लवबर्ड को अपनी थर्ड वेडिंग एनिवर्सरी  सेलिब्रेट करने से रोक नहीं पाई.

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी-11′ की शूटिंग में व्यस्त होने के बाद अभिनव ने अपनी लव लेडी के लिए सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यार भरा एनिवर्सरी मैसेज लिखा. इस एनिवर्सरी मैसेज में रुबीना को “सुरक्षा कवच’ बताते हुए एक्टर ने लिखा, ‘हे  पोज़र… क्या तुम मुझ से अपनी फोटो खिचवाना पसंद करोगे. हैप्पी एनिवर्सरी माय लव! कई और जर्नी, ट्रिप्स, ट्रैक्स, फोटोग्राफ्स, वीडियोज और एडवेंचर के लिए आप एक सुरक्षा कवच की तरह हो. जब मैं चट्टानों से लटक रहा होता हूं , तब तुमको कसकर गले लगाते हुए कम्फर्टेबल और सिक्योर फील करता हूं.”

एक्ट्रेस रुबीना ने लव वाले एमोजिस बनाकर अभिनव को रिप्लाई किया. रुबीना ने अपने खास दिन को स्पेशल बनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक वीडियो शेयर कर अभिनव को विश किया. रुबीना ने भी सोशल मीडिया पर अनेक फोटोज शेयर किए  जिसमें वह अभिनव से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए नजर आ रही हैं.

Rubina Dilaik and Abhinav Shukla

इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही रुबीना ने एक वीडियो भी इंटरनेट पर शेयर किया है, जिसमें वे अपने पति अभिनव शुक्ला से बात करते हुए दिखाई दे रही हैं. इन वीडियो को शेयर करे हुए रुबीना ने कैप्शन  लिखा, ‘मैं  यहां तू वहां…”

अपनी एनिवर्सरी के मौके पर रुबीना एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में बिजी थी. म्यूजिक वीडियो के क्रू स्टाफ ने उनके इस स्पेशल डे को और भी खास बना दिया. क्रू स्टाफ ने एक्ट्रेस के लिए केक का अरेंजमेंट किया और एक्ट्रेस के साथ केक काटकर उनकी वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया. 33 वर्षीय एक्ट्रेस ने केक कटिंग का वीडियो अपने इंस्टाग्राम भी शेयर किया है.

शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ फेम रुबीना ने एक और वीडियो शेयर सोशल मीडिया पर साझा किया. इस वीडियो में वे अपनी बहन ज्योतिका दिलैक के साथ दिख रही हैं. ज्योतिका ने उनकी एनिवर्सरी के मौके पर एक केक बनाया. जिसे काटने के बाद रुबीना उसे खाते हुए नजर आ रही हैं. 

Rubina Dilaik and Abhinav Shukla

बता दें की रुबीना-अभिनव की शादी हो गए हैं. कपल ने बिग बॉस-14 में एक साथ भाग लिया। बिग बॉस के घर में रहते हुए रुबीना ने अपनी शादी की परेशानियों के बारे में खुलासा किया कि वे तलाक लेने के कगार पर थे।

 और भी पढें: Throwback: इस एक सवाल ने हराया ऐश्वर्या राय को और सुष्मिता ने जीता मिस इंडिया 1994 का ताज (Throwback: Sushmita Sen Beat Aishwarya Rai In This Question To Win Miss India Title In 1994)

×