शादी के बाद हनीमून एन्जॉय करने की जगह झाडू लगाती दिखीं टीवी की किन्नर बहू (Rubina Dilaik Doing Hosehold Work After Marriage)

छोटे पर्दे के सीरियल ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ में किन्नर बहू का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने 21 जून को अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से शादी रचाई थी. शादी के चंद रोज़ बाद हनीमून पर जाने की बजाय रुबीना अपने काम पर लौट आईं हैं, लेकिन हैरत की बात तो यह है कि अपनी नई-नई शादी को एन्जॉय करने की जगह रुबीना हाथों में झाडू थामें साफ-सफाई करती दिखाई दे रही हैं.

Rubina Dilaik

दरअसल, रुबीना और उनके पति अभिनव शादी के 6 दिन बाद ही हनीमून पर न जाकर अपने-अपने काम पर लौट गए और हाल ही में शूटिंग के दौरान रुबीना के सेट कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें रुबीना पर्पल रंग की साड़ी पहने हाथ में झाडू थामे दिखाई दे रही हैं.

Rubina Dilaik

बता दें कि रुबीना और अभिनव ने शिमला में शादी की है और इस कपल ने शादी के बाद 28 जून को मुंबई के जुहू स्थित किशोर कुमार बंगले में रिसेप्शन पार्टी दी थी, हालांकि इससे पहले भी दोनों ने लुधियाना में एक रिसेप्शन पार्टी दी थी. बहरहाल, अपने-अपने काम में बिज़ी होने के कारण फिलहाल के लिए दोनों ने हनीमून पर नहीं जाने का फैसला किया है.

Rubina Dilaik

यह भी पढ़ें: लुधियाना में टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक का हुआ रिसेप्शन, देखें पिक्स