फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने ...

फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर? जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू…! (Sachin Tendulkar’s Daughter Sara Tendulkar All Set To Make Her Bollywood Debut Soon? Deets Inside)

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर किसी भी बॉलीवुड स्टार किड से कम पॉप्युलर नहीं हैं. वैसे तो वो लाइन लाइट से दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं और उनकी अच्छी ख़ासी फ़ैन फ़ॉलोइंग भी है. उनके फैंस उनकी खूबसूरती और फिटनेस को देख कर अक्सर कहते हैं कि उनको बॉलीवुड में आना चाहिए और अब लगता है फैंस की दुआ रंग ले आई है. सारा ने मॉडलिंग की दुनिया में तो पहले ही कदम रख दिया है और अब रिपोर्ट्स की मानें तो वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

खबरें हैं कि सारा को एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाने में दिलचस्पी है और उन्होंने एक्टिंग क्लास भी जॉइन की है. इसके अलावा कई ब्रांड्स भी एंडॉर्स किए हैं सारा ने.

सारा ने लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई की है और अब वो ग्लैमर वर्ल्ड में अपना फ़्यूचर बनाना चाहती हैं. इससे पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि सारा शाहिद कपूर के ऑपज़िट अपना फ़िल्मी डेब्यू करने जा रही हैं लेकिन तब सचिन तेंदुलकर ने खबरों को महज़ अफ़वाह बताया था.

लेकिन इस बार उम्मीद है कि सारा जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपना टैलेंट दिखती नज़र आएंगी.

×