Video: कोरोना काल में सलमान खान ...

Video: कोरोना काल में सलमान खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, फ्रंटलाइन वर्कर्स को पहुंचाए खाने के पैकेट (Salman Khan Extended a Helping Hand in Corona Crisis, Food Packets Delivered to Frontline Workers)

देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का कहर तेज़ी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. इस घातक वायरस से संक्रमित होकर जहां कई लोग दम तोड़ रहे हैं तो वहीं कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर्स अपनी जान को जोखिम में डालकर कोविड पॉज़िटिव मरीजों की सेवा में दिन-रात लगे हुए हैं. कोरोना संकट की इस घड़ी में कई सेलेब्स ने ज़रूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इस फेहरिस्त में बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है. जी हां, कोरोना काल में मदद का हाथ बढ़ाते हुए सलमान खान ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाने के पैकेट पहुंचाए हैं.

Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सलमान खान ने रविवार को कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग में दिन-रात लगे फ्रंटलाइन वर्कर्स को पांच हज़ार खाने के पैकेट भेजे हैं. फ्रंटलाइन वर्कर्स तक अच्छा खाना पहुंच सके, इसके लिए बकायता सल्लू मियां ने खाने को खुद टेस्ट भी किया. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान फ्रंटलाइन वर्कर्स तक खाना पहुंचने से पहले खाने को खुद टेस्ट करते हुए और इंतज़ामों का जायज़ा लेते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को देख फैन्स सल्लू मियां की जमकर सराहना कर रहे हैं.

वीडियो में सलमान खान मरून रंग की शर्ट में नज़र आ रहे हैं. हालांकि कोरोना संकट की इस घड़ी में कोविड-19 दिशानिर्देशों का पालन करते हुए सलमान ने अपने चेहरे पर मास्क भी लगाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान सबसे पहले खुद खाना टेस्ट करते हैं, फिर खाने की पैकिंग और सारे इंतज़ामों का जायज़ा भी लेते हैं. खाने को टेस्ट करने के तुरंत बाद सल्लू मियां अपने चेहरे पर मास्क लगाते हुए भी दिखे.

सलमान खान के अलावा कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद पिछले साल की तरह इस साल भी ज़रूरतमंद लोगों की मदद करते दिखे. दरअसल, देश के कई हिस्सों में ऑक्सीजन के संकट के कारण कोरोना संक्रमित मरीज़ों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में सोनू सूद ने मदद की पहल करते हुए एक टेलिग्राम ऐप के ज़रिए नया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी. उधर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ रुपए की राशि दान की है.

Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की तो इस फिल्म का नया गाना ‘सीटी मार’ रिलीज़ हो गया है. इस सॉन्ग का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार था और इसकी रिलीज़ के साथ ही लोगों का इंतज़ार भी खत्म हो गया है. बता दें कि सलमान खान ईद के मौके पर इस फिल्म को रिलीज़ करने जा रहे हैं. कमाल की बात तो यह है कि सलमान खान और दिशा पटानी के इस गाने को कमाल खान और यूलिया ने गाया है.

गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान की इसी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है, जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. फिल्म ‘राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार अहम किरदार में नज़र आएंगे. इसके अलावा सलमान खान अपकमिंग फिल्में ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘किक 3’ और ‘अंतिम’ में भी नज़र आएंगे.

×