सलमान खान को इस वजह से बांद्रा म...

सलमान खान को इस वजह से बांद्रा में किराए पर लेना पड़ा घर, हर महीने का किराया जानकर दंग रह जाएंगे आप (Salman Khan Has Rent a House in Bandra, You Will be Stunned to Know The Rent of Every Month)

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने परिवार के साथ मुंबई के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में रहते हैं. इसके साथ ही वो पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में भी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं. कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने काफी समय अपने फार्म हाउस पर ही बिताया. वैसे तो सलमान खान के पास प्रॉपर्टी के नाम पर बहुत कुछ है, लेकिन खबर है कि उन्होंने बांद्रा में एक घर किराए पर लिया है, जिसका किराया सुनकर यकीनन किसी के भी होश उड़ जाएंगे. हालांकि उन्होंने ड्यूप्लेक्स रहने के लिए नहीं, बल्कि किसी और काम के लिए किराए पर लिया है.

Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सलमान खान ने बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17वें और 18वें फ्लोर पर ड्यूप्लेक्स किराए पर लिया है, जिसका रेंट एग्रीमेंट हाल ही में फाइनल किया गया है. 11 महीने के लिए रेंट पर लिए गए इस ड्यूप्लेक्स घर के लिए सलमान खान हर महीने 8 लाख रुपए किराया देंगे. इस ड्यूप्लेक्स का कारपेट एरिया 2,265 वर्ग फीट है, जिसके मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं. खबरों की मानें तो इस ड्यूप्लेक्स घर का इस्तेमाल सलमान खान रहने के लिए नहीं, बल्कि उनके फर्म में काम करने वाले राइटर्स के लिए इस्तेमाल करेंगे. बताया जा रहा है कि सलमान खान आने वाले वक्त में कई फिल्मी प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाले हैं, जिसके लिए यह घर किराए पर लिया गया है. यह भी पढ़ें: क्या सलमान खान की लाइफ में हो गई है प्यार की एंट्री? खूबसूरत लड़की के साथ वायरल हुई तस्वीर (Has Love Entered Salman Khan’s Life? Picture With The Beautiful Girl Went Viral)

Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल सल्लू मियां फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग अगले महीने यानी नवंबर तक पूरी होने की संभावना है. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के कई लोकेशन्स पर भी होनी है. इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं, जिसमें सलमान के अपोज़िट कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. ‘टाइगर 3’ के बाद सलमान खान 15 दिनों तक चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ के लिए शूटिंग करेंगे. सलमान के पास इसके अलावा जो अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं उनमें ‘कभी ईद कभी दिवाली’ भी शामिल है, जिसकी शूटिंग नए साल की शुरुआत के साथ शुरू होने की संभावना है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी.

Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सल्लू मियां अपनी बहन अर्पिता के पति और बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में भी दिखाई देंगे. यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज़ होने वाली है, जिसमें सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आएंगे, तो वहीं उनके बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बताया जा रहा है कि यह मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ की रिमेक है और बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ से होने वाली है. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से दिलों को जीतने वाले ये मशहूर सितारे अब हॉलीवुड में किस्मत आज़माने को हैं तैयार (These Bollywood Stars Are Ready to Try Their Luck in Hollywood)

Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सलमान के प्रोजेक्ट्स की बात यहीं पर खत्म नहीं होती है. इन बिग बजट फिल्मों के अलावा सलमान खान बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के साथ फिल्म ‘पठान’ में कैमियो करते नज़र आएंगे. इसके अलावा वो जल्द ही ‘किक 2’ में भी दिखाई देंगे. फिलहाल सलमान टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ को होस्ट कर रहे हैं. बहरहाल, बताया जा रहा है कि सलमान ने किराए पर जो घर लिया है, उसे वो अपनी टीम के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए इस्तेमाल करेंगे.

×