Wow! सुपर स्टार सलमान ख़ान अपने भाई सोहेल और अरबाज़ खान के साथ कॉफी विद करण शो के 100वें एपिसोड में! (Wow! Salman Khan And Brothers On 100th Episode Of Koffee With Karan)

पॉप्युलर शो कॉफी विद करण के 100वें एपिसोड को और भी स्पेशल बनाया दबंग ख़ान यानी सुपर स्टार सलमान ख़ान ने. ख़ास बात ये है कि इस बार सलमान ख़ान अपने दोनों भाई सोहेल ख़ान और अरबाज़ ख़ान के साथ कॉफी विद करण शो में आए. 

Salman Khan

 

बता दें कि सलमान ख़ान दूसरी बार कॉफी विद करण शो में शामिल हुए हैं. सलमान ख़ान ने शो से पहले ही अपने भाई और करण के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी थी. साथ ही लिखा, कॉफी विद करण शूट. कॉफी सेंचुरी. करण जौहर ने भी सलमान ख़ान का आभार व्यक्त करते हुए लिखा, कॉफी विद करण की 100वीं कड़ी में शामिल होने के लिए शुक्रिया!

Salman Khan

करण जौहर ने इस सीज़न के शुरू में भी सलमान ख़ान को कॉफी विद करण शो के लिए अप्रोच किया था, लेकिन तब सलमान ख़ान बिग बॉस में बिज़ी थे, लेकिन अब दबंग ख़ान ने फुर्सत निकालकर कॉफी विद करण शो के 100वें एपिसोड को स्पेशल बना दिया है.

Salman Khan

* शो में आते ही सलमान करण जौहर की सीट पर बैठ गए और उन्होंने करण को छेड़ते हुए कहा कि तुमसे शो के बाद सवाल पूछूँगा, ऐसे सवाल पब्लिक के सामने नहीं पूछे जा सकते.
* सोहेल ने बताया कि वो सलमान खान की अंडरवेअर पहनते हैं.
* इससे पहले भी जब सलमान कॉफी विद करण शो में आये थे तो उन्होंने खुद को वर्जिन बताया था और इस बार भी उन्होंने कहा कि मैं वर्जिन हूँ.
* सलमान खान की खास बात ये है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी नहीं छुपाते, इस बार भी उन्होंने कुछ नहीं छुपाया.
* सलमान खान ने बताया कि वो अपना अतीत कभी नहीं भूलते, उन्होंने बचपन में जो अभाव देखा है, वो उन्हें आज भी याद है इसलिए वो आज भी हर रोज़ काम करते हैं.
* सलमान खान ने बताया कि उनके पास दो ही कमरे थे इसलिए बचपन वो तीनों भाई एक ही रूम शेयर करते थे.
* सलमान ने कहा कि वो आज भी सिंपल लाइफ ही जीना पसंद करते हैं.
* सलमान खान ने मज़ाक करते हुए कहा कि वो रिलेशनशिप में अच्छे नहीं हैं इसलिए वो कन्फ्यूज़ रहते हैं.
Salman Khan

* सलमान ने कहा कि सेलिब्रिटीज को अक्सर कीमत चुकानी पड़ती है.
* तीनों भाइयों ने शो में खूब मस्ती की.
* शादी के लिए ऑप्शन की बात आयी तो कटरीना से लेकर राखी सावंत तक का ज़िक्र हुआ.
* करण जौहर के शो के प्राइज भी तीनों भाइयों ने मिलकर जीते, सोहेल ने कॉफ़ी क्विज़ जीता, तो सलमान खान और अरबाज़ खान को मिला गिफ्ट हैम्पर.

– कमला बडोनी