सामंथा प्रभु ने सोशल मीडिया से ड...

सामंथा प्रभु ने सोशल मीडिया से डिलीट की एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य की सारी फोटोज़ (Samantha Prabhu Deletes All Pics With Naga Chaitanya On Social Media after their split)

नागा चैतन्य से तलाक के बाद साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी जिन्दगी में आगे बढ़ने आउट एक नई शुरुआत करने की कोशिश कर रही हैं. सामंथा हाल ही में उत्तराखंड के बद्रीनाथ और केदारनाथ के धाम में भी नजर आईं थीं और वहां से लौटने के बाद उन्होने एक बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ अपनी सारी फोटोज़ डिलीट कर दी हैं.

Samantha Prabhu

सामंथा अक्सर ही पति नागा के साथ बेहद रोमांटिक फोटोज़ शेयर करती थीं, लेकिन अब तलाक के बाद उन्होंने अपनी शादी की फोटोज से लेकर नागा के साथ की अपनी सभी रोमांटिक फोटोज को डिलीट कर दिया है. सामंथा ने वो सारी फोटोज़ हटा दी हैं, जिनमें वो नागा के साथ दिख रही थीं या उनकी यादों से जुड़ीं थी. इन फोटोज़ में नागा के साथ स्पेन वेकेशन, एम्स्टर्डम वेकेशन, राणा दग्गुबाती की शादी की फोटोज़, उनकी अपनी वेडिंग फोटोज़, आदि शामिल हैं, जो अब सामंथा के सोशल मीडिया पर दिखाई नहीं दे रही हैं.

Samantha Prabhu and Naga Chaitanya

शायद रिश्ता टूटने के बाद सामंथा ने कोई भी याद को साथ रखना नहीं चाहती हैं. इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया है.

Samantha Prabhu and Naga Chaitanya

बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में नागा और सामंथा ने अलग होने की अनाउंसमेंट की थी. दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने तलाक की बात को फैंस के साथ शेयर की थी और फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से इस मुद्दे पर प्राइवेसी बनाए रखने की रिक्वेस्ट की थी.

Samantha Prabhu and Naga Chaitanya

सामंथा और नागा चैतन्य ने एक दूसरे को कई साल डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था. दोनों की शादी साल 2017 में गोवा में हुई थी और चर्चित शादियों में से एक थी. बतौर कपल उनके फैंस को ये जोड़ी बहुत पसंद आती थी, ऐसे में उनके तलाक की न्यूज़ फैंस के लिए काफी हैरान कर देने वाली थी.

Samantha Prabhu and Naga Chaitanya

दोनों के बीच ब्रेकअप की न्यूज़ काफी पहले ही आने लगी थी कि जब सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपना नाम सामंथा अक्किनेनी से सिर्फ एस कर दिया था. लेकिन दोनों ने इस मामले में कभी कमेंट नहीं किया और इस महीने आखिरकार सोशल मीडिया पर अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी. तलाक के बाद जहां सामंथा अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रही हैं, वहीं नागा चैतन्य ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है.

Samantha Prabhu and Naga Chaitanya
×