सना खान पति मौलाना मुफ्ती अ...

सना खान पति मौलाना मुफ्ती अनस के साथ कश्मीर में मना रही हैं हनीमून, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं पिक्चर्स (Sana Khan Celebrating Honeymoon In Kashmir With Husband Mufti Anas, Pictures Went Viral On Social Media)

पूर्व एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम सना खान ने हाल ही में सूरत के रहने वाले मौलाना मुफ्ती अनस से शादी कर ली है और अब सना पति के साथ कश्मीर में हनीमून मना रही हैं. सना खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर के इस बात की जानकारी दी है. सना की हनीमून की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Sana Khan

बिग बॉस फेम सना खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का अचानक फैसला लेकर सबको चौंका दिया था और अब अचानक शादी करके उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया है. इसके साथ ही सना ने अपना नाम सना खान से बदलकर सईद सना खान (Sayied Sana Khan) कर लिया है. सना खान पति के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब सना खान ने अपने हनीमून की पिक्चर्स और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. सना पति के साथ कश्मीर में हनीमून मना रही हैं.

वह भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने बनवाया पति शोएब और अपने नाम से बना ये खास टैटू और कहा… (Dipika Kakar Gets A Tattoo Of Shoaika On Her Hand, Says This Is The Reason Of All Happiness In Her Life)

सना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पति के साथ जो तस्वीरें व वीडियो शेयर किए हैं, उनमें एक फोटो में वो अपनी फ्लाइट लेते हुए नजर आ रही हैं, दूसरी फोटो में दोनों मास्क पहने फ्लाइट में बैठे हुए हैं, इस फोटो के साथ सना ने कैप्शन लिखा है, ‘शौहर और बेगम चले’

Sana Khan
Sana Khan

सना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो होटल की बालकनी में बैठकर खूबसूरत नजारा देख रही हैं और कहती हैं ‘कितना खूबसूरत व्यू है..’ तभी कमरे से उनके पति मुफ्ती आते हैं और कहते हैं, ‘बेगम बड़ी ठंड है’ सना अपने शौहर की ‘हां’ में जवाब देते हुए जोर से हंसने लगती हैं.

ऐसे बदली सना खान की ज़िंदगी
कुछ समय पहले सना खान को अचानक से यह अहसास हुआ कि दुनिया में इंसान का मकसद सिर्फ दौलत और शोहरत कमाना नहीं होना चाहिए. फिर अचानक सना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले के बारे में बताया. सना ने लिखा था, “यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है. और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए. बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे. इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने ‘शोबिज’ (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं.”

Sana Khan

बता दें कि मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी से पहले सना लम्बे समय तक कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस को डेट कर चुकी हैं, लेकिन इसी साल फरवरी में सना खान और मेल्विन लुइस का ब्रेकअप हो गया था. लुइस से हुए ब्रेकअप से सना इस कदर आहत हुई थीं कि वो सोशल मीडिया पर आकर फूट-फूट कर रोईं थीं. अब मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी करने के बाद सना खान काफी खुश नज़र आ रही हैं.

वह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी, सुशांत सिंह राजपूत, ऋत्विक धनजानी से लेकर अंकिता लोखंडे तक एकता कपूर के शो के सेट पर हुआ इन टीवी स्टार्स को प्यार (7 TV Couples Who Fell In Love On The Sets Of Ekta Kapoor’s Shows)

Sana Khan

सना की ज़िंदगी में अब बहुत बदलाव आ गया है. सना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उन सभी फोटोज को हटा दिया है, जो उन्होंने इतने सालों में शेयर की थीं. उन्होंने अपनी सिर्फ उन्हीं फोटोज़ को रखा जिनमें सना ने हिजाब पहन रखा है. अब सना सोशल मीडिया पर सिर्फ हिजाब के साथ ही तस्वीरें साझा करती हैं. बता दें कि बतौर मॉडल करियर की शुरुआत करने वाली और करीब 15 सालों तक इंडस्ट्री का हिस्सा रहने वाली सना खान ने अपने करियर में ‘हल्ला बोल’, ‘जय हो’, ‘वजह तुम हो’ जैसी कुछ ही हिंदी फिल्मों में काम किया है.