शौहर की बाहों में क़ैद, रोम...

शौहर की बाहों में क़ैद, रोमांटिक पोज़ देते हुए सना खान ले रही हैं कश्मीर की बर्फबारी का पूरा मज़ा! (Sana Khan Enjoys Snowfall In Gulmarg with Husband Mufti Anas Sayied)

सना खान इन दिनों कश्मीर में अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं और आए दिन वो नए नए विडीओज़ और पिक्स शेयर करती रहती हैं. अपने शौहर मौलाना अनस संग वो काफ़ी रोमांटिक लम्हे बिता रही हैं और लग रहा है कि अपनी शादी को काफ़ी एंजॉय कर रही हैं. कभी वो कश्मीर की हसीन वादियों के नज़ारे दिखती हैं तो कभी शौहर संग बाइक राइड करती नज़र आती हैं.

हाल ही में सना ने लेटेस्ट पिक्स शेयर की हैं जिनमें वो कश्मीर के मौसम और वहां की बर्फ़बारी का पूरा मज़ा लेते नज़र आई, इतना ही नहीं सना काफ़ी कोज़ी और रोमांटिक भी हो रही थीं, अपने शौहर की बाहों में क़ैद हो उन्होंने रोमांटिक पोज़ भी दिए.

Sana Khan

सना गुलमर्ग में हैं और अपने मौलाना पति के साथ वहां की हर चीज़ का पूरा लुत्फ़ वो उठाने के मूड में हैं. सना ने अचानक ही बॉलीवुड छोड़ अल्लाह के रास्ते पर चलने की बात कही थी और फिर अचानक ही उन्होंने निकाह करके फिर सबको चौंका दिया था. अब फैंस की नज़र सना की तस्वीरों पर रहती है और सना भी सब कुछ शेयर करती हैं अपने सोशल मीडिया पर, हालाँकि कुछ लोग यह ज़रूर कहते हैं कि जब अल्लाह की राह पर चलना है तो सोशल मीडिया पर इतना दिखावा क्यों करती है सना. सना ने अपने निकाह के बारे में भी कहा था कि हमने अल्लाह के लिए ही एक दूसरे को प्यार किया. इसके बाद सना ने अपने ससुराल में पैंपरिंग वाली बात भी कही थी और अब सना अपने हनीमून की भी तस्वीरें शेयर करते नहीं थकतीं.

सना ने कश्मीर के लिए कैप्शन भी लिखा है- स्वर्ग!

Sana Khan

आप भी देखिए सना की तस्वीरें जिसमें वो शौहर संग एंजॉय करती नज़र आ रही हैं.

Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan

सना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी काफ़ी मोमेंट्स शेयर किए…

Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan

photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: प्यार भरे एहसास के साथ अनुष्का ने विराट को सालगिरह की बधाई देते हुए ये कहा… (Anushka Sharma- 3 years of us & very soon, 3 of us…)