फरार… गाने में अनु मल...

फरार… गाने में अनु मलिक व वैभवी मर्चेंट का फिर चला जादू… (Sandeep Aur Pinky Faraar Film Song Lyrics And Voice Remind Us Of 90s Era…)

कुछ गाने अचानक से पुराने गानों व अदाओं की याद दिला देते हैं. ऐसा ही गाना है संदीप और पिंकी फरार फिल्म का फरार… गाना. इसे अनु मलिक ने गाया है. गीत-संगीत के साथ आवाज़ का ग़ज़ब का जादू बिखेरा है अनु ने. गाने के साथ डांस ऐसा कि हंसी और आनंद दोनों ही अनुभव से गुज़रते हैं आप. बहुत दिनों बाद कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट के डांस स्टेप्स को एंजॉय करने का मौक़ा मिला.

कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, जिसे लोगों ने ख़ूब पसंद किया. इसे देख लगता है कि ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर से भरपूर संदीप और पिंकी फरार फिल्म यक़ीनन लोगों को पसंद आएगी. दीबाकर बनर्जी, जो फिल्म के निर्देशक हैं और उन्होंने गीत भी लिखे हैं. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी ने इश्क़जादे से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिर उनकी नमस्ते इंग्लैंड आई थी और अब संदीप और पिंकी फरार. इसमें कोई दो राय नहीं कि तीनों ही फिल्में मसाले व एक्शन से भरपूर रही हैं. फिल्म के गाने और ट्रेलर ने तो इसे लेकर और भी उत्सुकता बढ़ा दी है.

शुरू से ही फिल्म के नाम को लेकर भी लोगों में काफ़ी दिलचस्पी देखी गई थी. आख़िर इस तरह का नाम रखने के पीछे कारण क्या है. यह भी कुछ कम कंफ्यूजन करनेवाला नहीं है कि संदीप कौर परिणीति हैं, तो पिंकी दहिया अर्जुन कपूर हैं. सस्पेंस, डर, एक्शन, प्यार, रोमांस सबका तड़का फिल्म में है. इसमें अजुर्न कपूर, परिणीति चोपड़ा के अलावा जयदीप अहलावत, नीना गुप्ता और रघुवीर यादव की महत्वपूर्ण भूमिका है. इसे दर्शकों का कितना बढ़िया रिस्पॉन्स मिलता है यह तो 20 मार्च को फिल्म रिलीज़ होने पर ही पता चल पाएगा. फ़िलहाल इसके गाने, पोस्टर्स और ट्रेलर का आनंद उठाते हैं.

यह भी पढ़े: फिल्मी सितारों ने कुछ अलग अंदाज़ में धूमधाम से मनाई होली… (Film Stars Celebrated Holi In Different Style With Pomp…)