संजय दत्त को मिला यूएई का ग...

संजय दत्त को मिला यूएई का गोल्डन वीज़ा, बेटी त्रिशाला ने जताई खुशी (Sanjay Dutt ‘Honoured’ to Receive Golden Visa for the UAE, Share Pics)

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन हाल ही में संजय दत्त ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसे देख उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयाँ दे रहे हैं.दरअसल संजय दत्त को संयुक्त अरब अमीरात का गोल्डन वीजा दिया गया है. यह वीजा पाने वाले संजय पहले बॉलीवुड एक्टर बन चुके हैं.

Sanjay Dutt
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sanjay Dutt
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इस जानकारी को फैंस के साथ शेयर करते हुए संजय दत्त ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इस वीजा का मतलब है कि अब संजय दत्त 10 साल तक दुबई में रह सकते हैं.संजय दत्त ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी की मौजूदगी में यूएई का गोल्डन वीजा पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ.. इस सम्मान के लिए यूएई सरकार का शुक्रगुजार हूँ.’

संजय दत्त ने अपने पोस्ट में फ्लाई दुबई के सीईओ हमाद उबैदला का भी शुक्रिया अदा किया है.संजय दत्त की इस उपलब्धि पर उनकी बेटी त्रिशाला ने भी कमेंट किया है. त्रिशाला ने लिखा, ‘डैडी आप शानदार दिख रहे हैं..आई लव यू। ‘आपको बता दें कि संजय दत्त अक्सर छुट्टियां बिताने दुबई जाते हैं. दुबई में उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है.

Sanjay Dutt
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sanjay Dutt
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

हाल ही में संजय दत्त कैंसर से जिंदगी की जंग जीतकर काम पर वापस लौटे हैं. बता दें कि संजय दत्त पहले भारतीय मुख्यधारा के अभिनेता हैं जिन्हें यूएई का गोल्डन वीजा मिला है. यूएई सरकार ने 2019 में लंबी अवधि के निवास वीजा के लिए एक नई प्रणाली लागू की थी, जिससे विदेशियों को राष्ट्रीय प्रायोजक की आवश्यकता के बिना यूएई में रहने, काम करने और पढ़ाई करने में सक्षम बनाया गया. ये गोल्डन वीजा 5 या 10 साल के लिए जारी किए जाते हैं और स्वचालित रूप से रिन्यू हो जाते हैं.