साजिद की ‘बाग़ी 4̵...

साजिद की ‘बाग़ी 4’ में टाइगर श्रॉफ के साथ होंगी सारा अली खान !(Sara Ali Khan To Be Female Lead with Tiger Shroff in Sajid’s ‘Baaghi 4’)

Sara Ali Khan with Tiger Shroff
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी सारा अली खान की नयी जोड़ी अब टाइगर श्रॉफ के साथ बनने जा रही है.ख़बरों की माने तो साजिद नाडियाडवाला ने सारा को अपनी अगली फिल्म ‘बागी 4’ के लिए फाइनल कर लिया है. अगर सब कुछ सही रहा तो सारा टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बागी 4’ में साथ नज़र आएंगीं. दरअसल साजिद नाडियाडवाला ने सारा से वादा किया था की वे उन्हें अपनी फिल्म में बतौर हीरोइने लेंगे. फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के लिए सारा को ले भी लिया गया था लेकिन सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी के सामने सारा का नाम ड्रग्स केस में आने से उन्हें फिल्म ‘हीरोपंती 2’ से हटा दिया गया था. लेकिन अब सुनने में आया है कि अपने वादे को पूरा करते हुए साजिद ने सारा को फिल्म ‘बागी 4’ ऑफर की है.

Sara Ali Khan with Tiger Shroff
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

जब से सारा ने बॉलीवुड में एंट्री की है तब सेरा और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने की मांग उनके फैंस करते रहे हैं. सारा के सामने जब इस फिल्म की कहानी रखी गयी तो सारा तुरंत इस फिल्म के लिए तैयार हो गयीं.सारा अली खान फिल्म में टाइगर के साथ फीमेल लीड में होंगीं. सारा ने फ़िलहाल अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी की है.

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan with Akshay Kumar
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

टाइगर श्रॉफ ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग पूरी होते ही फिल्म ‘बागी 4’ की शूटिंग शुरू कर देंगे.इसके अलावा टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपनी नयी फिल्म ‘गणपत’ का नया लुक भी शेयर किया जिसे देख उनके फैंस काफी उत्साहित हैं तस्वीर पोस्ट करते ही टाइगर ने बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन लिखा, ‘ सुना है मुड़नेवाली है कल सुबह ठीक 10.40 को… इस कैप्शन से पता चलते है कि फिल्म में टाइगर के साथ कौनसी एक्ट्रेस हैं इसका खुलासा जल्द होगा.

Ganapath part 1
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Tiger Shroff
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सारा अली खान ‘अतरंगी रे’ के अलावा आने वाले दिनों में कई और फिल्मों में दिखाई देंगीं. विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में सारा लीड रोल में नज़र आएंगीं. बागी 4 की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. बागी 4 में सारा और टाइगर की जोड़ी सबको जरूर पसंद आएगी.