‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मैम उर्फ सौम्या टंडन ने शेयर किए बेटे के पिक्स( Saumya Tandon Shares Pics Of Her Son)

लोकप्रिय टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं की गोरी मैम उर्फ सौम्या टंडन ने हाल ही में अपने बेटे मिरान को फोटोशूट करवाया है.  इस फोटोशूट के पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन पिक्स में मिरान की क्‍यूटनेस देखते ही बन रही है. जी हां, सौम्‍या टंडन के बेटे तस्‍वीरें बहुत प्‍यारी हैं. फोटोज में उनके बेटे की नीली आंखें भी बहुत प्‍यारी लग रही हैं. तस्‍वीरें देखकर साफ है कि मिरान जल्‍द ही पॉपुलर स्‍टार किड बनने वाले हैं और वो तैमूर अली खान को टक्‍कर देने वाले हैं.

Saumya Tandon

गौरतलब है कि  अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन ने इस साल 14 जनवरी को बेटे को जन्म दिया था. सौम्या टंडन ने जन्म के बाद सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटो शेयर की थी और उसके ल‍िए एक नाम भी मांगा था, ढेर सारे नामों में से एक नाम फाइनल कर उन्‍होंने बेटे का नाम रखा म‍िरान. सौम्‍या टंडन उन अभिनेत्र‍ियों में से हैं जिन्‍होंने अपने प्रेग्‍नेंसी पीर‍ियड को खूब एन्‍जॉय किया था. सौम्‍या टंडन ने मेटरन‍िटी शूट कराया था जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर कई द‍िनों तक छाई रही थीं.

आपको बता दें कि सौम्या ने साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी. दोनों ने एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था. सौरभ मुंबई में एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं और फिलहाल Barclays में डायरेक्टर ऑफ एशिया के तौर पर काम कर रहे हैं. सौरभ ने IIT दिल्ली से ग्रेजुएशन किया है और IIM अहमदाबाद से भी पढ़ाई की है.

ये भी पढ़ेंः Movie Review: हामिद, फोटोग्राफ और मेरे प्यारे Prime Minister ( Movie Review Of Hamid, Photograph And Mere Pyare Prime Minister)