देखें दीया मिर्जा की प्री व...

देखें दीया मिर्जा की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज़, 15 को बॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग लेंगी सात फेरे (See Photos Of Dia Mirza’s pre wedding bash, Will Tie The Knot With Vaibhav Rekhi On 15Th)

एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरों के अनुसार दीया 39 की उम्र में दूसरी बार शादी करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार 15 फरवरी को एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ सात फेरे लेंगी. हालांकि इस खबर की दीया मिर्जा ने कोई ऑफिशियल पुष्टी नहीं की है और ना ही शादी की खबर का कोई खंडन किया है.

देर रात तक चला दीया मिर्जा का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन

Dia Mirza and Vaibhav Rekhi

इस बीच बीती रात शादी से पहले दीया मिर्जा ने अपने प्री वेडिंग बैश का आयोजन किया था, जिसमें एक्ट्रेस अपने फ्रेंड्स के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन करती नजर आई. सोशल मीडिया पर दीया की इस प्री वेडिंग बैश की फोटोज़ वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपने होने वाले पति वैभव रेखी और अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती नज़र आईं. ये फोटोज़ दीया की होनेवाली ननद पूजा डडलानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है, साथ ही दीया के लिए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, “हमारे क्रेजी फैमिली में तुम्हारा स्वागत है.. वी ऑल लव यू.”

देखें प्री वेडिंग बैश पार्टी की फोटोज़

Dia Mirza and Vaibhav Rekhi

अपने प्री वेडिंग बैश पार्टी में दीया मिर्जा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं. व्हाइट कलर की इस ड्रेस में दीया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके चेहरे पर ब्राइडल ग्लो साफ झलक रहा था.  

Dia Mirza and Vaibhav Rekhi

इन फोटोज़ में दीया मिर्जा अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. फोटोज़ में दीया मिर्जा और वैभव रेखी के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखने को मिल रही है. प्री वेडिंग बैश खत्म होने के बाद आज से दीया मिर्जा अपनी शादी की रस्मों में व्यस्त होने वाली हैं. उनके फैंस भी उन्हें दुल्हन के जोड़े में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

15 को बंधेंगे शादी के बंधन में

Dia Mirza

बता दें कि दीया मिर्ज़ा की शादी की मुम्बई में ही होगी. ये शादी एक छोटे से फंक्शन में होगी, जिसमें दोनों के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे.

कौन हैं दिया मिर्जा के होने वाले पति?

Vaibhav Rekhi

दीया मिर्जा के होने वाले पति वैभव रेखी मुंबई के बिजनेसमैन हैं. वैभव रेखी एक इन्वेस्टर हैं और जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के एक्स हसबैंड हैं. वैभव रेखी और सुनैना रेखी का अब तलाक हो चुका है. इन दोनों की एक बेटी भी है.

Vaibhav Rekhi

साहिल संघा को तलाक देने के बाद दिया मिर्जा की जिंदगी में वैभव रेखी की एंट्री हुई. दीया व वैभव कुछ अर्से से फ्रेंड के तौर पर एक-दूसरे को जानते थे. विवेक मुम्बई के पाली हिल इलाके में रहते हैं.

काफी दिनों आए दीया-वैभव के रिश्ते को लेकर थी चर्चा

Dia Mirza and Vaibhav Rekhi

पिछले साल से ही दीया मिर्जा और वैभव रेखी के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा थी. कई बार इस तरह की खबरें आ चुकी थीं कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बता दें किबदीया के बीच नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थीं. हालांकि वैभव और दीया किसी ने भी कभी अपने इस रिश्ते को लेकर मीडिया से कोई बात नहीं की है और ना ही सोशल मीडिया पर इसको जाहिर किया है.

पहले पति को तलाक दे चुकी हैं दीया मिर्जा

Dia Mirza

बता दें कि दीया ने इससे पहले काफी सालों तक डेट करने के बाद दीया मिर्जा ने साल 2014 में साहिल संघा संग शादी रचाई थी. उनकी शादी 5 साल तक ही चली, और दीया मिर्जा ने बीते साल ही अपने पति साहिल संघा से तलाक ले लिया था. दीया मिर्जा ने एक लंबी पोस्ट शेयर करके इस बात का खुलासा किया था. उनके तलाक की खबर से उनके फैंस हैरान रह गए थे. तलाक के बाद ही दीया की नजदीकियां वैभव रेखी से बढ़ी.