‘शादी मुबारक’ के लीड...

‘शादी मुबारक’ के लीड एक्टर मानव गोहिल ने शेयर किया वीडियो, बताया कैसे लड़ रहे हैं कोरोना से जंग (‘Shaadi Mubarak’ Lead Actor Manav Gohil shares video, Reveals His Journey of Battling COVID-19)

भारत वर्तमान में नोवेल कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है. कोविड-19 के प्रकोप का आलम तो यह है कि टेलीविज़न की कई जानी-मानी हस्तियां भी इसकी शिकार हो चुकी हैं. टीवी के पॉपुलर शो ‘शादी मुबारक’ के लीड एक्टर मानव गोहिल भी 13 अप्रैल को कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे, अब उन्होंने सोशल मीडिया पर कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई के बारे में बताया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो कैसे कोरोना से जंग लड़ रहे हैं.

Manav Gohil

मानव गोहिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैन्स को बताया कि कैसे उन्होंने और उनके परिवार ने कोविड-19 से मुकाबला किया है. एक्टर ने अपनी इस जर्नी की झलकियां वीडियो के ज़रिए शेयर की है. उन्होंने यह भी बताया है कि वो ठीक हो रहे हैं और उनकी सेहत में काफी सुधार हो रहा है. वीडियो में मानव गोहिल अस्पताल में अकेले नज़र आ रहे हैं.

Manav Gohil

वीडियो एक एंबुलेस के साथ शुरू होता है और बाद में एक आवाज़ सुनाई देती है कि यह एक लड़ाई का बिगुल है. मेरा तुम्हारे खिलाफ हो सकता है. मुझे पता है तुम चालाक, भयानक और खतरनाक हो, लेकिन तुम नहीं जानते कि मैं अपनी मजबूत क्षमता से तुम्हे पराजित कर दूंगा और जीत जाऊंगा. मेरे साथ मेरे परिवार और दोस्तों की दुआए हैं, जो तुम्हे हराने के लिए काफी है.

बता दें कि कोरोना की चपेट में आने के बाद 13 अप्रैल को मानव गोहिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके फैन्स को बताया था कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. एक्टर ने लिखा कि कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और सभी ज़रूरी सावधानियों का पालन कर रहे हैं.

Manav Gohil

अपने पोस्ट में एक्टर ने लिखा- ‘यह सच है कि व्यक्ति कभी भी बहुत सावधान नहीं रह सकता है. सभी सावधानियों के बावजूद मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. मैं सभी ज़रूरी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं और खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. डॉक्टरों की सलाह से दवाएं ले रहा हूं. मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से अपील करता हूं कि वो अपना कोरोना टेस्ट करा लें. अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें.

मानव गोहिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘शादी मुबारक’ सीरियल में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इस शो का प्रीमियर 24 अगस्त 2020 को स्टार प्लस पर किया गया था. इसमें मानव गोहिल के अपोज़िट रति पांडे मुख्य भूमिका में हैं. सीरियल की कहानी वेडिंग प्लानिंग कंपनी को एक साथ शुरु करने वाले मानव और रति के ईर्द-गिर्द घूमती है. इस शो में हाल ही में 5 साल का लीप लिया गया था, जिसमें रति पांडे यानी प्रीति और मानव यानी केटी एक दुर्घटना के बाद अलग हो गए थे. मेमरी लॉस के कारण प्रीति का जीवन पूरी तरह से बदल जाता है.

Manav Gohil
Manav Gohil

गौरतलब है कि मानव गोहिल को ‘कहानी घर-घर की’, ‘नच बलिए 2’ और क्राइम ड्रामा ‘सीआईडी’ में जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाना जाता है. मानव गुजराती फिल्म ‘सप्तपदी’ में भी नज़र आ चुके हैं. इसके अलावा मानव गोहिल ने ‘यह हैं हम’, ‘तेनाली रामा’ और ‘केसरी नंदन’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है.

×