ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुईं शबाना...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुईं शबाना आजमी, ऑर्डर कर रही थीं शराब (Shabana Azmi Becomes Victim Of Online Fraud, The Actress Has Placed Online Order For Alcohol)

शबाना आज़मी को ऑनलाइन शराब खरीदना महंगा पड़ गया है और वह ठगी का शिकार हो गईं. शबाना ने खुद ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. शबाना आजमी ऑनलाइन पेमेंट करने के दौरान फ्रॉड का शिकार हो गई हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर कंपनी के बारे में डिटेल शेयर की है और मुंबई पुलिस से इस धोखेबाज कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की है.

Shabana Azmi

एक्ट्रेस ने ट्वीट करके बताया, “आप लोग भी सावधान हो जाएं. मैंने लिविंग लिक्विड्ज को पहले ही पेमेंट कर दी थी. पेमेंट करने के बाद भी उनके द्वारा तय समय के बाद भी ऑर्डर डिलीवर नहीं हुआ. इसके बाद उन्होंने मेरी कॉल्स उठाना भी बंद कर दी.’ शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में अकॉउंट नम्बर और पेमेंट संबंधित अन्य जानकारी भी शेयर की है. इस पूरी घटना को लेकर शबाना ने ट्वीट करने के साथ ही शिकायत भी दर्ज कराई है.

Shabana Azmi

शबाना आजमी के ट्वीट कई यूजर्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूज़र्स उन्हें मुस्लिम होकर शराब यूज़ करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं, तो कई यूज़र्स उन्हें सलाह दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैडम गूगल पर दिया गए नंबर फेक है’ तो कई यूज़र्स ने अपने अनुभव शेयर करते हुए उन्हें मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दे डाली है.

Shabana Azmi

बता दें कि बॉलीवुड में सिर्फ शबाना आजमी ही ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार नहीं हुई हैं. उनसे पहले भी कई स्टार्स साइबर फ्रॉड का शिकार हो चुके हैं. अक्षय खन्‍ना, नरगिस फाखरी, करण सिंह ग्रोवर जैसे कई स्टार्स भी ऑनलाइन फ्रॉड झेल चुके हैं. इन स्टार्स को भी ऑनलाइन सामान मंगाने में हल्‍की सी लापरवाही भारी पड़ी थी. करण सिंह ग्रोवर को तो करोड़ों की लॉटरी जीतने का ऑफर देकर फ्रॉड लोगों ने लाखों रुपये का चूना लगा दिया था.

जहां तक शबाना आजमी के वर्कफ्रंट की बात है, तो वे आखिरी बार नेटफ्लिक्स की हॉरर फिल्म ‘काली कुही’ में नज़र आई थी.

×