फैमिली के साथ मालदीव में वे...

फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं शब्बीर अहलूवालिया, देखें एक्सक्लुसिव फोटोज़ (Shabir Ahluwalia is spending quality time in Maldives, See Exclusive Photos)

सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शब्बीर अहलूवालिया और उनकी पत्नी कांची कौल को टीवी की की सबसे क्यूट कपल्स में शुमार किया जाता है और ये क्यूट कपल अपने बच्चों के साथ हॉलीडे पर निकले हैं और छुट्टियां मनाने मालदीव्ज़ पहुँच गए हैं.

Shabir Ahluwalia

बता दें कि शब्बीर एक टैलेंटेड एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे पिता और पति भी हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी फैमिली के लिए उनका प्यार साफ नजर आता है. उनकी ख़ासियत है कि वे पूरी तरह से फैमिली मैन हैं और उनका ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है. शब्बीर एक्टिंग की दुनिया में चाहे कितने भी बिजी हों, अपने बिज़ी शेड्यूल से फ्री होते ही अपनी पत्नी और दोनों बेटों के साथ वक़्त बिताना पसंद करते हैं और आए दिन परिवार के साथ हॉलीडेज पर जाना नहीं भूलते.

Shabir Ahluwalia

और फुर्सत मिलते ही शब्बीर अपने परिवार के साथ एक बार फिर हॉलीडे पर निकल गए हैं. प्राइवेट जेट से पत्नी कांची कौल और दोनों बेटों के साथ वो मालदीव रवाना हुए हैं. हाल ही में कांची कौल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पति शब्बीर अहलूवालिया और बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस फोटो के जरिए उन्होंने फैंस के साथ ये बात शेयर की कि वह अपनी फैमिली के साथ वीकेंड पर छुट्टियां मनाने निकल रही हैं. इस फोटो में दोनों अपने बच्चों का हाथ पकड़े काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

Shabir Ahluwalia

इसके अलावा कांची ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ फोटोज और वीडियोज़ शेयर किए हैं, जिसमें वे मालदीव्ज़ में काफी एन्जॉय करते और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आ रहे हैं.

Shabir Ahluwalia
Shabir Ahluwalia
Shabir Ahluwalia

बता दें कि शब्बीर ने साल 2011 में गर्लफ्रेंड कांची कौल से शादी की थी. कांची भी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं. एकता कपूर की एक पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई और फिर उनके बीच अफेयर शुरू हो गया. कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. उनके दो बेटे अजेय और इवार अहलूवालिया हैं.

Shabir Ahluwalia and Kanchi Kaul

शब्बीर के करियर की बात करें तो उन्होंने 20 साल की उम्र से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. कई टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुके शब्बीर बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं. ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ में वो एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखे थे, इसके अलावा फिल्म मिशन इस्तांबुल में भी वो नज़र कर चुके हैं.

Shabir Ahluwalia

शब्बीर पूरी तरह से फैमिली मैन हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं.