शाहिद कपूर ने बहन सना की शादी पर...

शाहिद कपूर ने बहन सना की शादी पर लिखा इमोशनल नोट, कहा- छोटी सी बिट्टो अब दुल्हन बन गई:देखें शादी की Unseen तस्वीरें(Shahid Kapoor pens emotional note for sister Sanah: ‘Little bitto is now a bride’, See Unseen Wedding Pics )

एक्टर शाहिद कपूर की सौतेली बहन सना कपूर बुधवार को मयंक पाहवा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. उन्होंने महाबलेश्वर में बेहद ही सिंपल तरीके से शादी रचाई. बता दें कि सना लीजेंड्री एक्टर्स सुप्रिया पाठक और पंकज कपूर की बेटी हैं, जबकि मयंक पाहवा भी मशहूर बॉलीवुड कपल मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे हैं. उनकी शादी और प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इस बीच शाहिद कपूर, जो छोटी बहन सना के संग काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं, ने बहन की शादी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करके उनके लिए इमोशनल सा नोट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सना के शादी के दिन की आधिकारिक तस्वीर साझा की है और लिखा है, ‘वक्त कैसे गुजर गया और छोटी सी बिट्टो अब दुल्हन बन गई. सब बहुत जल्दी बड़े हो गए मेरी छुटकी बहना… एक खूबसूरत चैप्टर की इमोशनल शुरुआत.’ इसी के साथ उन्होंने अपनी बहन सना और उनके दूल्हे राजा मयंक को शादी की ढेर सारी बधाई भी दी है.

सना कपूर ने भी अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सना की इन तस्वीरों पर उनकी भाभी मीरा कपूर ने भी न्यूली वेड को बधाई दी है और उन पर ढेर सारा प्यार बरसाया है.

इन तस्वीरों में सना अपने दूल्हे राजा के साथ पोज़ देती दिख रही हैं. शादी के लिए सना ने कलर कोऑर्डिनेटेड लहंगा चोली पहना था. ब्लू-रेड कॉम्बिनेशन की लहंगा चोली में उन्होंने बेहद सिंपल ब्राइडल लुक अपनाया था. वहीं दूल्हे राजा मयंक ने ब्लैक इंडो-वेस्टर्न पहना था.

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी शादी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की. इस मौके पर जहां शाहिद ने सफेद चूड़ीदार के साथ एक काले रंग का इंडो-वेस्टर्न पहना था, वहीं मीरा डिज़ाइनर सफेद साड़ी पहनी हुई थी और दोनों कपल के तौर पर बेहद शानदार लग रहे थे.

इससे पहले उनके मेहंदी, संगीत और चूड़ा सेरीमनी की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिसमें सना की मौसी रत्ना पाठक शाह दुल्हन को चूड़ा पहनाती नज़र आ रही थीं.

बता दें, सना पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं. सना ने फिल्म ‘शानदार’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस मूवी में शाहिद कपूर लीड रोल में थे. हालांकि सना शाहिद की सौतेली बहन हैं पर दोनों बहुत की क्लोज़ बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

×