पापा शाहिद कपूर के लिए बेबी मीशा...

पापा शाहिद कपूर के लिए बेबी मीशा ने बेक किया हार्ट शेप्ड चॉकलेट केक, तो मम्मी मीरा राजपूत ने तस्वीर शेयर करके खोला एक सीक्रेट! (Shahid Kapoor’s Daughter Misha Bakes A Chocolate Cake For Him, Mommy Mira Rajput Shares Picture)

मीरा कपूर भले ही फ़िल्म एक्ट्रेस ना हों लेकिन वो किसी सेलेब से कम भी तो नहीं, वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर लोगों से कनेक्टेड रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मीरा के स्टाइल सेंस का भी हर कोई क़ायल है और उनकी ख़ूबसूरती और क्लास को लेकर अक्सर लोग चर्चा करते हैं. वो जो भी करती हैं वो तस्वीर और खबर वायरल हो जाती है.

Shahid Kapoor and Mira Rajput

इस बार मीरा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक हार्ट शेप केक का पिक्चर शेयर किया और बताया कि इस केक को मीशा ने ख़ास तौर से पापा शाहिद के लिए बेक किया.

Shahid Kapoor's Daughter Misha

मीरा ने केक के साथ लिखा है कि पापा के लिए रोज़ ही वैलेंटाइन डे होता है क्योंकि उनकी बेटी को पापा के लिए केक बनाना पसंद है और बेटे को भी मेरी जगह स्पाइडर मैन के साथ टाइम बिताना पसंद है. इस तरह लोगों को ये सीक्रेट पता चला कि दोनों ही बच्चों को पापा की कम्पनी ज़्यादा पसंद है!

Shahid Kapoor's Daughter Misha
Shahid Kapoor's Daughter Misha

मीशा पहले पहले भी पापा के लिए केक बेक कर चुकी हैं और वो इसी तरह अपना प्यार जताती हैं. मीशा ने इस बार चॉकलेट केक बेक किया जो दिल के शेप का है! ये तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है क्योंकि ये है ही इतनी क्यूट!

Shahid Kapoor's Daughter Misha

इससे पहले भी जब मीरा ने मीशा के द्वारा बेक किए गए केक की तस्वीर शेयर की थी तब भी एक ख़ास बात बताई थी कि भले की मीशा ने पापा के लिए केक बनाया हो पर वो उसको खाती खुद ही हैं.

Shahid Kapoor's Daughter Misha
Shahid Kapoor's Daughter Misha

इन तस्वीरों को देखकर तो लगता है मीशा केक बेकिंग में एक्सपर्ट हो चुकी हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप की असली वजह खुद बताई अंकिता लोखंडे ने, बोलीं- उन्होंने करियर को चुना और आगे बढ़ गए, मैंने ढाई साल किया इंतज़ार, आते थे सुसाइड के ख़्याल! (Ankita Lokhande On Break Up With Sushant Singh Rajput, He Chose His Career & Moved On, I Was Finished)

×