शाहिद ने शेयर की मीरा की स्पेशल पिक, जानिए इस पिक में क्या है ख़ास? (Shahid shares first picture of Mira Rajput he saved on his phone and it is beyond word)

इंडस्ट्री के सबसे चहेते और प्यारे कपल की बात हो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) का नाम सबसे ऊपर आता है. हॉलिडेज़ पिक्स से लेकर डिनर डेट तक, इस कपल के पिक्स को सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगती है और फैन्स को इनके पिक्स बहुत पसंद आते हैं. इनकी लवस्टोरी बहुत प्यारी है और इसपर बॉलीवुड फिल्म बन सकती है. अरैंज्ड मैरिज और शादी के बाद प्यार व रोमांस-शाहिद और मीरा किसी भी कपल के लिए परफेक्ट उदाहरण हैं और यही वजह है कि फैन्स इस जोड़ी को बेइंतहा प्यार करते हैं. शाहिद ने फैन्स को चाहने का एक और रीजन दिया है. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट मीरा की एक पिक्चर शेयर किया और यह पिक बेहद स्पेशल है. यह मीरा की वो पहली पिक्चर है, जिसे शाहिद ने अपनी पिक्चर में सेव किया है. इस पिक्चर को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, ” उसकी पहली फोटो जो मैंने अपने फोन में सेव किया था और अब हर दूसरी पिक्चर में वो होती है. आई लव यू मीरा कपूर. ” शाहिद ने यह पिक्चर इसलिए शेयर की, क्योंकि आज उनकी शादी की चौथी सालगिरह है और इससे प्यारा एनीवर्सिरी गिफ्ट और क्या हो सकता है?

Mira Rajput

Shahid Kapoor and Mira Rajput

Shahid Kapoor and Mira Rajput

काम की बात करें तो शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस में धमाल कर रही है. यह इस साल की सबसे ज़्यादा कमाई करनेवाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म के हिट होते ही शाहिद के पास बड़े-बड़े प्रोड्यूसर्स की लाइन लग गई है. आपको बता दें कि कबीर सिंह के प्रोमोशन के दौरान शाहिद ने खुलासा किया था कि अब उनके पास कोई फिल्म नहीं है, लेकिन कबीर सिंह ने शाहिद कपूर की किस्मत के दरवाज़े खोल दिए.
ये भी पढ़ेंः HBD रणवीर सिंह: बर्थडे पर फैंस को दिया स्पेशल गिफ्ट, देखें उनकी कुछ ख़ास पिक्स (HBD Ranveer Singh: Shares His First Look As Kapil Dev)