जब शादीशुदा मनोज वाजपेयी का इस ए...

जब शादीशुदा मनोज वाजपेयी का इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था नाम (When Married Manoj Bajpayee’s Name Was Associated With This Actress)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मनोज वाजपेया एक ऐसे एक्टर हैं, जिनका नाम सुनकर ही लोग फिल्म देखने चले जाते हैं. कह सकते हैं कि किसी फिल्म के हिट होने की गारंटी होते हैं मनोज वाजपेयी. फिल्म ही नहीं, बल्कि उन्होंने अपने दमदार एक्टिंग का जलवा वेब सीरीज में भी दिखाया है. उन्होंने हमेशा इस बात को साबित किया है कि वो हर तरह के किरदार में खुद को फिट साबित कर सकते हैं. जहां तक एक्टर के पर्सनल लाइफ की बात है, तो वहां भी वो एक फरफेक्ट पति और पिता हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि मनोज वाजपेयी का नाम भी कभी किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, वो भी तब जब उनकी शादी हो चुकी थी?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बिहार के एक किसान परिवार में जन्में मनोज वाजपेयी लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ते चले जा रहे हैं. उनकी गिनती बॉलीवुड के प्रतिभावान और मशहूर अभिनेताओं में होती है. हर ओर से परफेक्ट मनोज वाजपेयी की जिंदगी भी एक बार उस मोड़ पर आई जब उनका नाम इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस के साथ काफी ज्यादा जोड़ा गया, जब वो शादी शुदा थे. वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी हैं.

ये भी पढ़ें: इस गलतफहमी के कारण संजीव कुमार ने कभी नहीं की शादी, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Due To This Misunderstanding, Sanjeev Kumar Never Married, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कहा जाता है कि फिल्म ‘बेवफा’ और ‘फरेब’ की शूटिंग के दौरान शमिता और मनोज एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. दोनो एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. शमिता तो मनोज को लेकर काफी सीरियस भी थीं, लेकिन मनोज वाजपेयी के शादी-शुदा होने की वजह से दोनों अपनी लाइफ में आगे नहीं बढ़ पाए और कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया. हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी इस खबर पर कभी कुछ रिएक्ट नहीं किया. इस खबर के सामने आने के बाद शमिता शेट्टी विवादों में घिर गई थीं.

ये भी पढ़ें: जब रणबीर और कैटरीना ने एक-दूसरे के लिए की थी ये प्यार भरी बातें (When Ranbir And Katrina Said These Loving Things For Each Other)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि मनोज वाजपेयी ने दो शादी की है. उन्होंने पहली शादी तब की थी, जब वो स्ट्रगल ही कर रहे थे. दिल्ली की एक लड़की से उन्होंने पहली शादी की थी. वो शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई और कुछ ही समय बाद टूट गई. इसके बाद साल 2006 में मनोज वायपेयी ने एक्ट्रेस नेहा से शादी की. नेहा के साथ वो अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जब सोहेल खान और सिकंदर खेर के बीच हुई थी मारपीट, अनुपम खेर ने पुलिस में कर दी थी शिकायत (When There Was A Fight Between Sohail Khan And Sikander Kher, Anupam Kher Had Compalined To The Police)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करें मनोज वायपेयी के करियर की तो उन्होंने दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘स्वाभिमान’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरआत की थी. उसके बाद फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ में काम मिला. इसी फिल्म से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अपने दमदार अभिनय के दम पर वो लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ते चले गए.

×