वरुण धवण के साइड बिजनेस का अर्जु...

वरुण धवण के साइड बिजनेस का अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, बोले- ये आदमी महापुरुष है (Arjun Kapoor Revealed Varun Dhawan’s Side Business, Said- This Man Is A Great Man)

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर वरुण धवण का 24 अप्रैल को जन्मदिन होता है. उनके इस खास मौके पर उनके हर चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इसी बीच अर्जुन कपूर ने वरुण को बहुत ही खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामना दी है. बता दें कि अर्जुन और वरुण एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. अर्जुन ने वरुण के एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वरुण अर्जुन को लेडी किलर कह रहे हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस वीडियो को वरुण धवन ने साल 2015 में अर्जुन को बर्थडे विश करने के लिए रिकॉर्ड किया था. अब अर्जुन कपूर ने वरुण के इस वीडियो को उनके बर्थडे के खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में वरुण अर्जुन के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात कर रहे हैं. वीडियो में वो कह रहे हैं कि वो अर्जुन के गुरु रहे हैं और अर्जुन की पहली फिल्म को डायरेक्ट करने की बात कह रहे हैं. इसके अलावा वरुण अर्जुन की तारीफों के पुल बांधते हैं और उनसे लड़कियों को हैंडल करने की तरकीब सीखने की बात भी कहते हैं.

ये भी पढ़ें: जब शादीशुदा मनोज वाजपेयी का इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था नाम (When Married Manoj Bajpayee’s Name Was Associated With This Actress)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं, बल्कि वरुण ने तो अर्जुन कपूर को लेडी किलर तक कह दिया है. साथ ही वीडियो में खुद के शर्टलेस होने के पीछे की वजह बताते हुए कहते हैं कि वो अर्जुन के साथ अपनी नेक्ड फ्रेंडशिप को दिखा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: इस गलतफहमी के कारण संजीव कुमार ने कभी नहीं की शादी, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Due To This Misunderstanding, Sanjeev Kumar Never Married, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वरुण के इस पुराने वीडियो को उनके जन्मदिन के मौके पर शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा है, “ये आदमी पुरुष ही नहीं महापुरुष है. आप में से बहुत से लोग ये नहीं जानते हैं, लेकिन वरुण कुछ समय से इंडस्ट्री में भविष्य बताने वाले के रूप में साइड-हस्टलिंग कर रहे हैं. तो आज उनके जन्मदिन पर, उनके परिवर्तनशील अहंकार को प्रकट करना मेरे लिए खुशी की बात है, गुरुजी वरुण. आप वो ज्योतिष हैं जिसकी मुझे अपनी जिंदगी में जरूरत है. गुरूजी आपने मुझे 2015 में एक लेडी किलर होने की भविष्यवाणी की थी. अब हर कोई आपके कौशल को देख सकता है और आपको श्रेय दे सकता है, ठीक वैसे ही जैसे आप हर समय हर किसी से उम्मीद करते हैं. हैप्पी बर्थडे वरुण धवन उर्फ गुरुजी, थ्रेबैक गुरुजी का बर्थडे है.”

दरअसल अर्जुन कपूर वरुण को भविष्यवक्ता इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि साल 2015 में वरुण ने अर्जुन को लेडी किलर कहा था और अब अर्जुन जिस फिल्म में काम कर रहे हैं उसका नाम ‘लेडीकिलर’ ही है. इस फिल्म में अर्जुन के साथ भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: जब रणबीर और कैटरीना ने एक-दूसरे के लिए की थी ये प्यार भरी बातें (When Ranbir And Katrina Said These Loving Things For Each Other)

×