शहनाज गिल और विकास गुप्ता म...

शहनाज गिल और विकास गुप्ता में हुई बहस, शहनाज ने सोशल मीडिया पर किया विकास को अनफॉलो (Shehnaaz Gill And Vikas Gupta’s VERBAL SPAT: Actress Unfollows Him On Social Media)

बिग बॉस के सबसे चहेते कंटेस्टेंट और घर के मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर विकास गुप्ता का बिग बॉस 13 की खिलाड़ी शहनाज गिल के प्रति लगाव जगजाहिर है. विकास गुप्ता ने हमेशा ही शहनाज गिल को सपोर्ट किया है और यहां तक कि उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को भी वे बहुत पसंद करते थे. इसलिए शहनाज गिल के शो मुझसे शादी करोगी में थोड़ा मसाला डालने के लिए इस शो के मेकर्स ने विकास गुप्ता को शो में इंवाइट किया था.

Shehnaaz Gill And Vikas Gupta

आपको बता दें कि शहनाज गिल इस शो के फिनाले को छोड़कर बाहर आ गई थीं. उन्होंने कहा कि वे किसी को भी पार्टनर के रुप में चुनना नहीं चाहती, क्योंकि वे उनके दिल में आज भी कहीं न कहीं सिद्धार्थ बसा हुआ है. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि असल में शहनाज गिल के फिनाले छोड़ने का कोई और ही कारण था. एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी खबर के अनुसार, शहनाज गिल के शो छोड़ने की वजह उनके और विकास गुप्ता के बीच का झगड़ा है. विकास शो के प्रति शहनाज के रवैय्ये से बहुत नाराज थे. विकास ने शहनाज से पूछा कि क्या उनके दिल में थोड़ी जगह भी है, जिसपर शहनाज चुप रहीं. इस पर विकास ने कहा कि फिर वे इस घर में कंटेस्टेंट्स के साथ हैं भी क्यों, उन्हें तुरंत यहां से निकल जाना चाहिए.

Shehnaaz Gill And Vikas Gupta

इस बातचीत के बाद शहनाज ने अपना बैग पैक कर लिया और शो से निकलने की घोषणा कर दी. अब यह कहना मुश्किल है कि उन्हें सचमुच विकास की बात का बुरा लगा या वे शो में रहने को लेकर खुद भी असमंजस में थीं, और कहीं न कहीं ऐसे भी शो छोड़ना चाहती थी, जो ऐसे भी कोरोनावायरस के कारण हुए शटडाउन के कारण बंद हो रहा था.

Shehnaaz Gill And Vikas Gupta

लेकिन लगता है कि शहनाज को विकास गुप्ता की बात का शायद बहुत बुरा लग गया. क्योंकि वे जब शो से बाहर आए तो उन्हें पता चला कि शहनाज गिल ने उन्हें सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अनफॉलो कर दिया है. तो क्या इसका मतलब यह हुआ कि वाकई शहनाज और विकास गुप्ता की दोस्ती खत्म हो गई है या यह सिर्फ थोड़े दिनों की नाराजगी है. क्या वे दोनों फिर से एक ओर जाएंगे, जैसा आमतौर पर ग्लैमर वर्ल्ड में होता है.